IPL 2019: पहले ही ओवर में कर दी दिल्ली ने यह गलती, नहीं जा सकी फाइनल में

Image Source: HS NEWS

IPL 2019: चेन्नई सुपर किंग्स का पर्दशन आईपीएल में बहुत शानदार रहा है, चेन्नई ने दिल्ली को हरा कर जित की और एक कदम बड़ा लिया है। चेन्नई ने कल दिल्ली कैपिटल्स को 6 विकेट से मात दी। चेन्नई ने आईपीएल के फाइनल में आठवीं बार अपनी जगह बनाई है। अब चेन्नई का मुकाबला चिर प्रतिद्वंद्वी मुंबई इंडियंस से होगा।

दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट गवा कर 147 रन ही बना पाई, जबकि प्रतिध्वंदी टीम ने केवल 19 ओवरों में 4 विकेट गवा कर, 151 रन बनाए और शानदार जीत अपने नाम की। मैच में फाफ डुप्लेसिस ने 39 गेंदों पर 50 रन बनाए, शेन वॉटसन ने 32 गेंदों पर 50 रन बनाए, दोनों की अच्छी पाटनर्शिप के कारण टीम को एक अच्छी शुरुआत मिली। बता दे की दिल्ली कैपिटल्स को पहली बार यह मौका मिला था, की फाइनल में जा सके लेकिन ऐसा नहीं हो सका। टीम की बल्लेबाजी और फील्डिंग दोनों ही खराब रही। जिसके कारण टीम को हार का मुँह देखना पड़ा। दिल्ली की टीम ने पहले ही ओवर में लचर क्षेत्ररक्षण के कारण रन आउट का एक शानदार मौका गंवाया। गलत तालमेल के कारण ऐसा हुआ, जिसे देख कर सब दांग रह गए।

वीडियो में देखा जा सकता है की एक पल ऐसा था जब वॉटसन और प्लेसिस पिच के बिच में खड़े हो गए थे। दोनों साइड कोई भी प्लेयर मौजूद नहीं था, इससे बहतरीन मौका दिल्ली को नहीं मिल सकता था, लेकिन टीम ने इस मोके को गवा दिया। मैच में आगे जा कर दिल्ली की टीम को इसका खामियाजा भुगतना पड़ा। जब तक दिल्ली पहला विकेट गिराई तब तक काफी देर हो चुकी थी। यह से मैच जितना थोड़ा असंभव सा हो गया था। वॉटसन और प्लेसिस दोनों ने मिलकर पुरे मैच की दिशा बदल ली और टीम को जीत की ओर ले गए। खेल जगत की ताज़ा खबरों के लिए हमारे साथ बने रह।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here