आम्रपाली ग्रुप से धोनी ने अपने 40 करोड़ रूपये मांगे, कोर्ट का दरवाज़ा खटखटाया

Image Source; Maharashtra Today

भारतीय टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने आम्रपाली ग्रुप  के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर अपील की है, जिसमे धोनी नहीं कहा की आम्रपाली ग्रुप उनके बकाया पूंजी नहीं दे रही जो तकरीबन 40 करोड़ रुपये है, मैं सुप्रीम कोर्ट से अपील करता हूँ की मुझे मेरा पैसा दिलवाए। महेंद्र सिंह धोनी यह भी कहना है की मैं बहुत लम्बे समय से आम्रपाली ग्रुप के लिए काम कर रहा हूँ और मैं आम्रपाली ग्रुप का काफी लंबे समय तक कंपनी का चेहरा चेहरा बह रहा हूँ। दुर्भाग्यपूर्ण मेरा बकाया पैसे का भुगतान नहीं किया गया है।

हम आपको बतादे की आम्रपाली ग्रुप पर बहुत से आरोप है, जैसे की आम्रपाली ग्रुप ने अपने हज़ारों होम बायर्स को ठगने का आरोप, और उनको घर ना देने का आरोप है।  पिछले साल आम्रपाली ग्रुप के खिलाफ  होम बायर्स ने भी सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था, इसके बाद क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी ने भी ऐसा किया। अपनी याचिका में उन्होंने बताया की वह 2009 से 2015 तक आम्रपाली ग्रुप के ब्रांड एम्बेसडर रहे है, तब उनके साथ काफी समझौता हुए थे, 2016 में जब वह आम्रपाली ग्रुप से अलग हुए तो कंपनी की तरफ से बकाया राशि नहीं चुकाई गई।

Image Source; इंडिया टीवी – India TV

आम्रपाली ग्रुप ने कितने होम बायर्स को घर नहीं दिए 

सूत्रों की माने तो आम्रपाली ग्रुप ने तकरीबन  45000 होम बायर्स को घर ना देने का आरोप है। जिसके बाद बहुत बड़ी संख्या में लोगो ने सोशल मीडिया पर आम्रपाली ग्रुप का विरोद किया था और साथ ही कैंपेन भी चलाये थे, और मांग की जा रही थी की धोनी आम्रपाली ग्रुप के ब्रांड एंबेसडर है तो उन्हें उनके हक में बोलना चाहिए। इसी सब को देखते हुए महेंद्र सिंह धोनी ने आम्रपाली ग्रुप से अपना नाता तोड़ लिया थाआम्रपाली ग्रुप से अपना नाता तोड़ लिया था। आम्रपाली ग्रुप में धोनी की धर्म पत्नी साक्षी भी शामिल थी लेकिन बाद में वह भी अलग हो गई। पिछले साल सुप्रीम कोर्ट ने आम्रपाली ग्रुप पर सख्त रुख अपनाते हुए, आम्रपाली समूह के डायरेक्टर अनिल कुमार शर्मा, शोव प्रिया और अजय कुमार को हिरासत में ले लिया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here