Shadaa 5th (Fifth) Day Box Office Earning Collection: फिल्मी में कॉमेडी और ड्रामा भरपूर दिया गया है

फिल्मी में कॉमेडी और ड्रामा भरपुर दिया गया है। फिल्म की कहानी पंजाबी लड़के पर आधारित है जो काफी खुश किस्म का होता है।लेकिन वह अपने परिवार वालों के दबाव में एक लड़की को पसंद करने के लिए जाता है लेकिन वह किसी ओर लड़की से प्यार करता है।
Image Source: almightywind.info

Shadaa Box Office Collection: दिलजीत दोसांज की पंजाबी फिल्म शादा को सिनेमाघरों 21 जून शुक्रवार को रिलीज किया गया था। दिलजीत दोसांज की फिल्म शादा भारतीय बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन से बेहतरीन कारोबार कर रही है। फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फिल्म की काफी प्रशंसा की जा रही थी। फिल्म को काफी अच्छे रिव्यू और रेटिंग प्राप्त हुई है। दिलजीत दोसांज के फैंस और दर्शकों को फिल्म का ट्रेलर बेहद पसंद आ रहा है। जिसके चलते बड़ी संख्या में लोग फिल्म को सिनेमाघरों में देखने पहुंच रहे है। उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म अपने आने वाले दिनों में और बेहतरीन कारोबार कर सकती है।

आपको बता दे की फिल्म को अच्छी प्रतिक्रिया मिलने के बाद से फिल्म निर्माता बेहद खुस दिखाई दे रहे हैं। फिल्म निर्माताओं का कहना है कि फिल्म लोगों को मनोरंजन देने में सफल हुई है, हमें इस बात से बेहद खुशी है। आपको बता दें कि फिल्म में दिलजीत दोसांज और नीरू बाजवा मुख्य भूमिका में दिखाई दे रहे हैं। फिल्म को जगदीप सिद्धू ने डायरेक्ट किया। फिल्म को केवल पंजाब में ही नहीं बल्कि दिल्ली जैसे शहरों में भी काफी पसंद किया जा रहा। इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म काफी रोचक है। फिल्म के रिलीज होने से पहले फिल्म की कमाई का अंदाज़ा लगा लिया गया था। कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार कर सकती है। फिल्म का ट्रेलर जरूर देखें।

Shadaa Box Office Collection

आपको बता दें कि फिल्मी में कॉमेडी और ड्रामा भरपुर दिया गया है। फिल्म की कहानी पंजाबी लड़के पर आधारित है जो काफी खुश किस्म का होता है।लेकिन वह अपने परिवार वालों के दबाव में एक लड़की को पसंद करने के लिए जाता है लेकिन वह किसी ओर लड़की से प्यार करता है। अब आपके मन में यह सवाल उठ रहा होगा की लड़के ने उस लड़की से शादी करी या नहीं इसके लिए आपको अपने नजदीकी सिनेमाघर में जाकर फिल्म को देखना होगा। शादा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्मी ने  चौथे दिन यानी सोमवार को 1 करोड़ का कारोबार किया है। भारतीय बॉक्स ऑफिस पर तकरीबन 11 करोड़ से अधिक का कारोबार कर लिया जो कि एक शानदार कलेक्शन है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here