Ekta Kapoor का 2022 धमाका

नमस्कार दोस्तों टीवी और सिनेमा को चाहने वाले के लिए 2022 काफी ज्यादा शानदार होने वाला है। हम बात कर रहे हैं Ekta Kapoor की जोकि आने वाले साल में दर्शकों का मनोरंजन करने से कसम खा ली है। एकता कपूर के पास इस समय पाइप लाइन में 27 से भी ज्यादा प्रोजेक्ट है। इनमें से काफी सारे प्रोजेक्ट की शुरुआत हो चुकी है और रिलीज डेट के बारे में भी आप सभी को जल्दी बता दिया जाएगा। वही काफी सारे प्रोजेक्ट पर अभी काम होना बाकी है। एकता कपूर ने बोला कि मैं और मेरी टीम 2022 में आपके मनोरंजन के लिए काफी कुछ लाने वाले हैं।

एकता कपूर का कहना है कि बालाजी प्रोडक्शन के माध्यम से हम आप सभी के लिए तरह-तरह के नए प्रोजेक्ट और एक्सपेरिमेंट करते रहते हैं और इस बार हमारे एक्सपेरिमेंट और भी काफी ज्यादा अलग होने वाले हैं। एकता कपूर की तरफ से नागिन 6′, ‘कसम तेरे प्यार की 2’, ‘कहां हम चले’, ‘इतना करो न मुझे प्यार 2’  यह सभी टीवी सीरियल 2022 में आपके मनोरंजन के लिए प्रस्तुत होने वाले हैं। यदि फिल्मी जगत की बात करें तो भविष्य में जाकर ‘एक विलेन रिटर्न्स’, ‘फ्रेडी’, ‘यू टर्न’, हंसल मेहता की अनटाइटल्ड थ्रिलर, ‘जर्सी’, ‘गुडबाय’, ‘के टीना’, ‘शहजादा’, ‘शूटआउट एट भायखला’, ‘दोबारा’ और ‘एलएसडी 2’ यह सभी फिल्में 2022 में आने की संभावना है।

एकता कपूर ने कहा कि बालाजी प्रोडक्शन हाउस में आए दिन हम आपके मनोरंजन के लिए कुछ ना कुछ एक नए प्रोजेक्ट पर काम करते रहते हैं और साल 2022 में आने वाले प्रोजेक्ट के बारे में आप सभी को सबसे पहले विस्तार में जानकारी दी गई है। आने वाले वर्षों में अमिताभ बच्चन जॉन इब्राहिम नीना गुप्ता दिशा पटानी करीना कपूर ऐसे काफी सारे सितारे 2022 में आने वाले प्रोजेक्ट में काम करने को तैयार है।

हमारी आज की जानकारी में आप सभी को एकता कपूर के आने वाले भविष्य में कुछ नए प्रोजेक्ट के बारे में आपको बताया गया है जिसमें दर्शकों का पसंद टीवी सीरियल नागिन 6 भी आने वाला है। हिंदी जानकारी जानने के लिए धन्यवाद।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here