धर्मेंद्र और हेमा मालिनी एक बार फिर नाना-नानी बने, ईशा ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया

Image Source: जियो राजा

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र और हेमा मालिनी एक बार फिर नाना-नानी बन गए हैं। ईशा देओल के आंगन में एक बार फिर खुशियों की किलकारियां गूंजी है। ईशा ने 10 जून को एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। ईशा ने मंगलवार को सोशल मीडिया के जरिए, अपने प्रशंसकों यह खुशखबरी बताई। ईशा ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए नीचे लिखा की उनके घर में एक नन्ही परी आई है। इसी के साथ ईशानी अपने बेटी का नाम सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को बताया। उन्होंने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा बेबी गर्ल मिराया तख्तानी का जन्म 10 जून को हुआ। साथ ही उन्होंने अपने फैंस से प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद किया।

आपको बता दें कि इसी साल जनवरी में ईशा ने अनोखे अंदाज में अपनी दूसरी प्रेगनेंसी का खुलासा किया था। ईशा ने अपनी बेटी राध्या की सोफे पर बैठे हुए एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करी। साथ उन्होंने लिखा कि मेरा प्रमोशन हो रहा है, मैं बड़ी बहन बनने वाली हूं। प्रेगनेंसी के टाइम ईशा दूसरी बार मां बनने को लेकर कॉफी उत्सुक थी। आए दिन सोशल मीडिया पर अपने बेबी बंप की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सांझा करती रहती थीं। उनके फैंस तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं। एक इंटरव्यू में ईशा ने बताया था, कि उनकी बेटी राध्या बड़ी बहन बनने के लिए काफी उत्साहित है। ईशा बताती है की कई बार उनकी बेटी मेरे पास आती है और मेरे बेबी बंप पर किस करके चली जाती थी। ईशा के पति भी अपने होने वाले बच्चे के लिए काफी उत्साहित थे।

View this post on Instagram

…..and she’s 1 month today ❤️🙏🏼

A post shared by Esha Deol (@imeshadeol) on

ईशा ने 2015 में एक्टिंग से सन्यास ले लिया था उसके बाद उन्होंने बिजनेसमैन भरत से शादी कर ली थी ईशा फिल्मों को लगभग छोड़ चुकी है लेकिन है क्लासिक डांस शोस में पार्टिसिपेट करते रहते हैं। मनोरंजन से जुड़ी ताजा खबर के लिए हमारे साथ बने रहे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here