Father’s Day 2021 | Father’s Day Special, songs, quote, | जानिये कैसे मनाये इस दिन को खास

Father's Day 2021: Father's Day Special, songs, quote, cake, films,

Father's Day 2021
India TV

Father’s Day 2021– एक बच्चे की जिन्दगी में जितनी अहम् भूमिका माँ की होती है, उतनी ही एक पिता की भी होती है. पिता का साया ही बहुत होता है अपने बच्चे की जिन्दगी सवारने के लिए, पिता के मार्गदर्शन से ही बच्चे का जीवन सफल हो जाता है. Father’s Day हर साल जून के महीने में तीसरे रविवार को मनाया जाता है. यह पूरी दुनिया भर में मनाया जाता है. Father’s Day के दिन बच्चे अपने Father के लिए अच्छी-अच्छी पोस्ट सेयर करते है, अच्छे-अच्छे तरह से अपने पिता को Father’s Day विश करते है.

कई जगहों पर केक काटा जाता है अपने पिता के लिए बॉलीवुड के गाने चलाये जाते है, उन्हें गिफ्ट दिए जाते है. हर बच्चे का अपना अलग ही अंदाज़ होता है इस दिन अपने पिता को खुस करने का, Father’s Day पर आप भी अपने पिता को विभिन्न तरह से गिफ्ट दे सकते हैं और ये गिफ्ट आप उन्हें स्टीकर्स, केक, व्हाट्सअप स्टेट्स के जरिए दे सकते हैं. फादर्स डे न केवल पिताओं को सम्मानित करने और उन्हें मनाने के का दिन, बल्कि उस पिता को समर्पित करने का भी दिन है जो हमारे दिमाग, विचारों को आकार देते हैं और हमारी इच्छाओं पूरा करने में अपना सर्वस्व बलिदान करने को तैयार रहते हैं. बॉलीवुड सिंगर्स ने कई ऐसे गाने पिता के लिए गाए हैं, जो सदाबहार हैं.

Father's Day 2021
The Indian Express

इन गानों के जरिए पिता के प्यार और समर्पण को बखूबी दर्शाया गया है. अजय देवगन की फिल्म ‘मै ऐसा ही हूं’ का गाना ‘पापा मेरे पापा’ आज भी काफी पॉपुलर है. फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ का गाना ‘पापा कहते है बड़ा नाम करेगा’ सुपरहिट गानों में से एक हैं. अक्षय कुमार की फिल्म ‘जानवर’ का गाना ‘तुझको ना देखूं तो जी घबराता है’ भी लोग काफी पसंद करते हैं, आमिर खान फिल्म ‘दंगल’ का गाना ‘हानिकारक बापू’ आज भी लोगों के बीच काफी पॉपुलर है. फिल्म ‘अकेले हम अकेले तुम’ का गाना ‘अकेले हम अकेले तुम, जो हम तुम संग हैं तो फिर क्या गम.

Father's Day 2021
DNA India

गाना आज भी प्रासंगिक है. एक्ट्रेस नेहा कक्कड़ और उनके भाई टोनी कक्कड़ का गाना ‘पापा खुद सब सहते हो हमसे कुछ नहीं कहते हो’ आपकी आँखें नम कर देगी. आज के दिन आम आदमी ही नहीं बॉलीवुड के स्टार भी पीछे नहीं रहते इस दिन को बिना सेलेब्रेट करने में, बॉलीवुड के कई सेलेब्रेटी ने पोस्ट सेयर कर इस दिन को खास बनाया है. काजोल के अलावा अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने भी अपने पिता निखिल नंदा के साथ तस्वीर शेयर कर फादर्स डे की बधाइयां दी है.

आयुष्मान खुराना ने अपने इंस्टाग्राम पर थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनके पिता दिखाई दे रहे हैं. काजोल ने ये वीडियो फादर्स डे के खास मौके पर शेयर किया है. अब उनका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. मोंटाज वीडियो शेयर करते हुए काजोल ने कैप्शन में लिखा, “ये सभी प्यार, सपोर्ट और सम्मान साझा करते हैं. वे ही हैं जो मेरी पहेली के टुकड़ों को पूरा करते हैं. मेरे लाइफ के फादर्स को फादर्स डे की शुभकामनाएं!”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here