Ganagandharvan (Malayalam) Movie Review, Rating, Cast, Budget & Official Trailer | रिव्यु हिंदी में पढ़े

Ganagandharvan 1st Day Box Office Prediction | Review, Rating, Cast, Budget & Official Trailer | Ganagandharvan Box Office Prediction | Ganagandharvan Releasing Date | गणगंध्रवन बॉक्स ऑफिस प्रेडिसिशन
Image Source: New Indian Express

Ganagandharvan Movie Review: आज हम आपको इस आर्टिकल में अपकमिंग मलयालम फिल्म गणगंध्रवन (Ganagandharvan) के रिव्यु और कुछ खास बातें के बारे में बताएंगे। उससे पहले बता देते है कि मलयालम फिल्म गणगंध्रवन (Ganagandharvan) अब आपके नजदीकी सिनेमा घरों में उतारने के लिए तैयार है और फिल्म को कल यानी 26 सिंतबर को इंडियन बॉक्स ऑफिस पर रिलीज कर दिया जाएगा। फिल्म को रमेश पिशारोडी के द्वारा डायरेक्ट किया गया है और फ़िल्म की कहानी भी इन्ही के द्वारा लिखी गई है। अब बस कल देखने वाली बात ये होगी कि रमेश पिशारोडी के द्वारा लिखी गई फिल्म की कहानी बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखाएगी या नही। अगर फिल्म की प्रोडूसिंग की बात है करे तो फिल्म को इचाइस प्रोडक्शन द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। फिल्म में आपको काफी एक्शन और ड्रामा देखने को मिलेगा। आगे हम आपको बताएंगे कि फिल्म कल यानी अपने पहले दिन के बॉक्स ऑफिस प्रेडिक्शन पर कितना कलेक्शन कर सकती है।

Ganagandharvan Movie Review, Rating, cast, Budget & Official Trailer

Ganagandharvan Movie Cast: गणगंध्रवन (Ganagandharvan) फिल्म की लीड एक्टिंग में आपको मम्मूटी, मनोज के जयन, सुनील सुखदा, मुकेश, इनोसेंट और वंदिता मनोहरन ये सभी एक्टर देखने को मिलेंगे। अब बस कल ये देखना होगी कि ये सितारे अपनी एक्टिंग से फिल्म को इंडियन बॉक्स ऑफिस पर हिट करवाएंगे या फ्लॉप।

Ganagandharvan Movie Review & Rating: अभी तक के मिले आकड़ो के मुताबिक पता चला है कि गणगंध्रवन (Ganagandharvan) फिल्म को मलायलम इंडस्ट्री में काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है और काफी अच्छी संख्या में दर्शक फिल्म के प्रति अपना सपोर्ट दर्शा रहे है। जो फिल्म के लिए बॉक्स ऑफिस पर हिट होने के लिए काफी अच्छी बात साबित हुई है। वही दूसरों और फिल्म को क्रिटिक्स की और से 3/5 की अच्छी रेटिंग भी प्राप्त हुई है।

Ganagandharvan Movie Budget: गणगंध्रवन (Ganagandharvan) फिल्म काफी अच्छे खासे बजट में बनने वाली फ़िल्म है, फिल्म को बनाने में अब तक 28 करोड़ का खर्चा आया है। अगर फिल्म को इंडियन बॉक्स ऑफिस पर हिट होने है तो अपने पहले वीकेंड तक 40 से 45 करोड़ का कलेक्शन करना होगा, जिससे कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट हो जाएगी।

Ganagandharvan Movie official Trailer: अगर फिल्म के ट्रेलर की बात की जाए तो फिल्म की तरह फिल्म का ट्रेलर भी काफी आकर्षित है। फिल्म के ट्रेलर को आज से ठीक 2 हफ्ते पहले यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया था, जिसको फिलाल अभी तक 1.2 मिलियन बार देखा चुका है। और फिल्म की उत्सुकता को लेकर दर्शक और फैंस फिल्म के कमेंट सेक्शन में सवाल पूछते नजर आ रहे है।

Ganagandharvan Official Trailer | Mammootty | Ramesh Pisharody

Malayalam Movie: Ganagandharvan 1st Day Box Office Predicition

Ganagandharvan Box Office Prediction: गणगंध्रवन (Ganagandharvan) फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करने से पहले हम आपको बता देते है कि, फिल्म अपनी एडवांस बुकिंग के जरिए अभी तक काफी अच्छा कलेक्शन कर चुकी है, फिकम ने अभी तक 22 करोड़ की एडवांस बुकिंग कर चुकी है। चलिए अब फिल्म के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात कर लेते है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म कल 4 से 5 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है। गणगंध्रवन (Ganagandharvan) फिल्म के आने वाले दिनों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के लिए हमारे साथ बने रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here