Ghum Hai Kisi ke Pyar Mein: 5 साल बाद कैसा होगा विराट और सई का रिश्ता

Image Credit: Hotstar

Ghum Hai Kisi ke Pyar Mein: नमस्कार दोस्तो Ghum Hai Kisi ke Pyar Mein टीवी सीरियल का लेटेस्ट अपडेट आप सबी के लिए लेकर आये हैं, आने वाले एपिसोड में हम देखने वाले हैं कि सीरियल की कहानी पूरे 5 साल आगे बढ़ चुकी है। इसके साथ में आपको बताने वाले हैं कि 5 साल बाद नई सई की जिंदगी कैसी होने वाली है।

हमने देखा है कि सई और विराट के बीच मे कितनी सारी गलतफहमी हो चुकी है। लेकिन अब पूरे 5 साल आगे कहानी जाने वाली है और 5 साल बाद पूरी कहानी बदलने वाली है। आने वाले एपिसोड में सई और विराट अलग होंगे लेकिन इससे पहले डिवोर्स का ड्रामा भी होने वाला है।

ये भी देखने को मिलेगा की परिवार वाले अपने बेटे विराट को समझा रहे हैं की वो जो कुछ भी कर रहे हैं उससे सई
की इज्ज़त बिगड़ रही है और साथ ही साथ म्यूच्यूअल अंडरस्टैंड भी कही न कही खत्म हो रही है। बताना चाहते हैं कि 5 साल के बाद आपकी सई पूरी तरह से बदलने वाली है।

सई के हाव भाव बदलने वाले हैं क्योंकि अब वे एक बड़ी सी डॉक्टर बनने वाली है। आने वाले एपिसोड में जब विराट और सई का जब सामना होगा तो एके नई लव स्टोरी शुरू होने वाली है। जल्द ही सई के माँ बनने की सच्चाई भी सामने आने वाली है। यह पता चलेगा कि यह बच्चा और कोई नही बल्कि गोद लिया गया है।

एक बात सच है कि इंसान जितना अपने प्यार से दूर जाता है उतना ही पास आता है। आने वाले नए ट्विस्ट को देखना आप बिलकुल भी मिस मत कीजिये गा। हमे आशा है कि विराट के फैंस को अब कुछ नया देखने को मिलेगा। आशा करते हैं कि गुम है किसी के प्यार में रिटेन अपडेट आप सभी को काफी ज्यादा पसंद आया होगा।

हमे पता है कि गुम है किसी के प्यार में आपका सबसे ज्यादा पसंदीदा टीवी सीरियल है और इसके अपडेट का इंतजार आप सभी को बेसब्री से होता है और आज की जानकारी लेटेस्ट है जोकि आपके काफी ज्यादा काम आने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here