माँ अपनी बेटी को नींद की गोलियां खिलाकर, पराए मर्दो के साथ सुलाती थी

Image Source: Feminism In India

उत्तर प्रदेश के मेरठ के गंगानगर क्षेत्र से मां के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया। दरअसल एक छात्रा ने अपनी सगी मां और भाई पर गंभीर आरोप लगाया है। छात्रा का मां और भाई पर यह आरोप है, कि उसकी मा जिस्मफरोशी का व्यापार करती है, और उसे नींद की दवाइयां देकर दूसरे अनजान व्यक्तियों के साथ सुलाती है। इसी के साथ छात्रा ने अपने भाई पर रेप का आरोप लगाया है। छात्रा ने पुलिस को बताया कि वह ने घर को छोड़कर 3 दिन पहले भाग गई थी, और इसके बाद से कामिश्री पार्क में रुकी हुई थी। छात्रा की शिकायत पर एसएसपी और एसपी क्राइम ने महिला थाना और एएचटीयू को इस मामले की छानबीन के लिए लगाया है। लेकिन दोनों ने पल्ला झाड़ लिया है और पीड़ित छात्रा को गंगा नगर थाने के हवाले कर दिया है।

शुरुआती जांच में सामने आया है, कि छात्रा 12वीं कक्षा में पड़ती है। छात्रा ने अपनी मां और भाई पर जिस्मफरोशी का आरोप लगाया है। छात्रा का कहना है कि उनके घर पर कई लोग आते हैं। जिसकी छात्रा ने चोरी-छिपे एक वीडियो भी रिकॉर्ड किया है। जिसे छात्रा ने पुलिस को दे दी है। लड़की का साफ-साफ यह कहना है की उसकी मां ने उसे जिस्मफरोशी के धंधे में धकेल दिया है। छात्रा के साथ नींद की गोलियां देकर यौन शोषण किया जाता था। जब छात्रा की नींद खुलती थी, तो छात्रा के पास अनजान लोग आसपास खड़े हुए होते थे। इस पूरे मामले की जानकारी छात्रा के पिता और बुआ को भी थी, लेकिन फिर भी छात्रा के पक्ष में कोई कदम नहीं उठाया गया, और छात्रा के साथ लगातार यौन शोषण किया गया।

Image Source: उज्जवल प्रभात

छात्रा ने पुलिस को बताया कि हाल ही के कुछ दिनों पहले उसके भाई ने उसके साथ यौन शोषण बनाने के लिए जोर जबरदस्ती की और उसके साथ रेप किया। जब लड़की ने यह बात अपने घर वालों को बताइए तो सबने मुंह बंद कर लिया, और किसी प्रकार की कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई। इन्हीं सब कारणों की वजह से है छात्रा ने घर छोड़ने का निर्णय लिया था। मेरठ पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है. और कहां है वीडियो के आधार पर जो भी गुनाहगार पाया गया उसे बक्सा नहीं जाएगा देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए हमारे साथ बने रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here