Hello Charlie Review | Hello Charlie Box Office Collection

Hello Charlie Review: The film stars Jackie Shroff, Aadar Jain and debutante Shhloka Pandit with Elnaaz Norouzi and Rajpal Yadav in supporting roles.

Hello Charlie Review
Koimoi

Hello Charlie Review – हेल्लो चार्ली फिल्म की कहानी चिराग रस्तोगी यानि के चार्ली “आदर जैन” के बारे में है. चार्ली एक पिज़्ज़ा डिलीवरी बॉय है. जो की बड़े-बड़े सपने देखता है. जो की इंदौर से मुंबई यूं ही बिना किसी प्लान के सफल होने के लिए आ गया है. ऐसे में उसे एक बार काम मिलता है के एक गोरिला है जिसे की मुंबई से किसी दूसरी जगह पहुचना है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aadar Jain (@aadarjain)

चार्ली को इस बात का अंदाजा नहीं होता है कि जिसे वो गोरिल्ला समझ कर ले जा रहा है वो टोटो नहीं बल्कि स्कैमर मकवाना “जैकी श्रॉफ” है. जो की कई बेंको को दोखा देकर देश से फरार होना चाहता है. अब इसके बाद आगे क्या होता है, यह तो आपको फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा. तो आगे की कहानी जानने के लिए Hello Charlie जुरूर देखे.

आदर जैन ने 2017 में फिल्म ‘कैदी बैंड’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.अब लगभग 4 साल बाद आदर जैन बॉलीवुड में वापसी करने जा रहे है. हेल्लो चार्ली के साथ. फिल्म में आदर जैन के साथ जैकी श्रॉफ, राजपाल यादव और दर्शन जरीवाला जैसे बड़े कलाकार हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aadar Jain (@aadarjain)

Hello Charlie Review: हैलो चार्ली

लेखक: पंकज सारस्वत व अभिषेक खैरकर
निर्देशक: पंकज सारस्वत
कलाकार: आदर जैन, जैकी श्रॉफ, एलनाज नौरोजी, श्लोका पंडित और राजपाल यादव आदि।
निर्माता: फरहान अख्तर व रितेश सिधवानी
ओटीटी: अमेजन प्राइम वीडियो
रेटिंग: *1/2

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here