Hina Khan | हिना खान | हिना खान ने कराया बोल्ड फोटोशूट.

Hina Khan: हिना खान का बोल्ड फोटोशूट हो रहा है खूब वायरल.

Hina Khan
IBTimes India

Hina Khan- हिना खान जाना माना नाम मतलब के सायद ही ऐसा कोई होगा जो की हीना खान को नहीं जानता होगा. क्युकी सबके दिलो की धड़कन बन चुक्की हीना खान ने मशहूर टीवी शो “ये रिश्ता क्या कहलाता है” से अपनी खूब कमियाबी बटोरी. आज के टाइम में कीना खान ने टीवी शो ही नहीं फ़िल्मी दुनिया में भी अपनी एक अलग पहचान बना ली है. इन दिनों अपने लुक्स और नए स्टाइल को लेकर खूब सुर्खिया बटोर रही है. उन्होंने फिर से अपनी लेटेस्ट फोटो अपने सोशल मीडिया के अकाउंट पर सेयर की है. जिसमे की उनका ग्लेमरस नजर आ रहा है.

हीना खान ने अपनी फोटोशूट की फोटो को अपने इन्स्टाग्राम के अकाउंट पर अपने फेंस के साथ सेयर किया है. हीना खान के इन्स्टाग्राम पोस्ट एक मिलियन क्रोस कर गए है. हीना खान ने इस खुसी में केप्सन में लिखा के, उन्होंने लिखा में हमेशा कलपना करती हु की व्यक्तिगत रूप से मेरे हर एक फेन को धन्यवाद देने में मुझे कितना समय लगेगा. अब आप कल्पना कीजिये की मुझे आप मेसे हर एक को यहाँ लाखो बार करना है. आप सभी को धन्यवाद. हीना खान को 2019 की टीवी की सबसे जायदा चहेती एक्ट्रेस चुना गया. टीवी शो में संस्कारी बहु का किरदार में देखने के बाद जब उन्हें बिग्ग बॉस में पहली बार देखा गया तो उनके फेंस के मनो होश ही उड़ गए.

Hina Khan
Times of India

इस टीम के टीवी शो कसोटी जिन्दगी की में कमोलिका के किरदार में दर्सक उन्हें खूब पसंद कर रहे है. कमोलिका के किरदार में हीना खान को खूब पसंद किया जा रहा है जेसा मनो की आज के दर्सक पुराणी कमोलिका को भूल ही गए हो. इसी साल हीना खान की वेब सीरीज डैमेज्ड 2 भी रिलीज हुई थी. इसके अलावा वह नागिन के पांचवे सीजन में नागेस्वारी का रोल करते नजर आई थी. हीना खान ने अपने टीवी करियर की सुरुवात “ये रिश्ता क्या कहलाता है” से की थी. और उन्होंने बॉलीवुड में हेकड मूवी से डेब्यू किया था.

Hina Khan
DNA India

हीना खान का जन्म 2 अक्टूबर 1986 को श्रीनगर, जम्मू और कश्मीर में हुआ था. हीना खान पहले एक पत्रकार बनने की इछा रखती थी. उनके अध्यन को पूरा करने के बाद उनके साथ ऐसा हुआ की उन्होंने एयर होस्टेस का कोर्स करने के लिए आवेदन किया था. लेकिन मलेरिया के कारण वह इसमें सामिल नहीं हो पाई और उन्हें एक अभिनय प्रस्ताव मिला. हीना खान ने अपने करियर की सुरुवात 2009 में टेलीविजिन के कार्य की सुरुवात की. जब उन्होंने भारतीय टेलीविजिन “ये रिश्ता क्या कहलाता है” में अक्षरा के रूप में अभिनय किया. आठ सालो के बाद उन्होंने अन्य परियोजनाओ को आगे बढ़ाने के लिए 2016 में शो छोड़ने का फेसला किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here