Hollywood Movie: Angel Has Fallen Box Office Collection Day 5: Review, Rating, Cast | बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Hollywood Movie: Angel Has Fallen Box Office Collection Day 5 | Angel Has Fallen Review & Rating, Budget & Cast | Hollywood Movie 2019 Angel Has Fallen

Angel Has Fallen Box Office Collection: एंजेल हैस फॉलन ( Angel Has Fallen) फ़िल्म एक अमेरिकी एक्शन थ्रिलर फिल्म है। फिल्म को इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 23 अगस्त को रिलीज कर दिया गया था। एंजेल हैस फॉलन फिल्म को रिक रोमन वॉ के द्वारा डायरेक्ट किया गया है साथ ही बता देते है फ़िल्म को जेरार्ड बटलर, एलन सीगल, मैट ओ टोल, जॉन थॉमसन, लेस वेल्डन और यरिव लर्नर, ये सभी लोग फ़िल्म को प्रोड्यूस कर रहे है। यह फिल्म अक्शम ट्रिलर फ़िल्म होने के साथ-साथ एक सस्पेन्सफूल भी है। फिल्म की कहानी को क्रेयटन राथेनबर्गर और कैटरीन बेनेडिक्ट इन दोनों के द्वारा लिखा गया है। फिल्म को सिर्फ भारत मे ही नही बल्कि और सभी देशों में भी फ़िल्म को बहुत प्यार मिल रहा है। जिससे की फ़िल्म के कलेक्शन में व्रिधि आकरात्मक देखी जा रही है

Angel Has Fallen Movie Review & Rating, Budget & Cast

Angel Has Fallen Review & Rating: फिल्म को दर्शक की और से अच्छे रिव्यु प्राप्त होने के साथ-साथ, हॉलीवुड इंडस्ट्री में एक अच्छा मोड़ भी मिला है। वही दूसरी और फ़िल्म को हॉलीवुड इंडस्ट्री में दर्शकों की और से 4.5/5 की रेटिंग भी प्राप्त हुई है।

Angel Has Fallen Budget: हॉलीवुड की फिल्म को बनने में काफी ज्यादा खर्च आता है ये बात तो हम सब जानते ही है। लेकिन अगर एंजेल हैस फॉलन के बजट की बात करे तो फिल्म को बनाने में 40 मिलियन डॉलर का खर्च आया था। जो कि बॉलीवुड फिल्म के लिए भी एक बड़ी बात है।

Angel Has Fallen Cast: एंजेल हैस फॉलन (Angel Has Fallen) फिल्म की लीड एक्टिंग में आपको जेरार्ड बटलर, जड़ा स्मिथ, लांस रेडिक, टीम ब्लेक नेल्सन, पाइपर पेराबो, निक नोलते और डैनी हास्टन ये सभी एक्टर देखने को मिलेंगे। सभी एक्टर्स ने फिल्म में अपनी एक्टिंग का प्रदर्शन अच्छे से निभाया है।

Angel Has Fallen Trailer #1 (2019) | Movieclips Trailers

Hollywood Movie 2019: Angel Has Fallen 5 Day Box Office Collection

Angel Has Fallen Box Office Collection: एंजेल हैस फॉलन ( Angel Has Fallen) फ़िल्म को वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस (Worldwide Box Office) में 3500 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है, जो कि फिल्म के लिए एक बड़ी बात है। चलिए अब बात कर लेते है फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की, फिल्म ने अपने पहले दिन के बॉक्स ऑफिस पर 21.6 मिलियन डॉलर का बेहतरीन कलेक्शन किया था। फिल्म ने अपने दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस पर 16.8 मिलियन डॉलर का कलेक्शन किया। तीसरे दिन फिल्म का कलेक्शन 8 मिलियन डॉलर का कलेक्शन रहा जिसे की फिल्म ने अपने तीन दिन के बॉक्स ऑफिस पर 46.4 कलेक्शन किया। चौथे दिन फ़िल्म ने 6 मिलियन डॉलर का कलेक्शन करके पाचवे दिन के बॉक्स ऑफिस की और कदम रख लिया है। अनुमान लगया जा रहा है फ़िल्म अपने पाचवे दिन यानी आज के बॉक्स आफिस पर 5 से 6 मिलियन डॉलर का कलेक्शन कर सकती है। आगे के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन जानने के लिए हमारे साथ बने रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here