ICC World Cup 2019 IND Vs WI 27th June 2019 Live Score: वर्ल्ड कप का भारत को मजबूत दावेदार कहा जा रहा है

Image Source: Hindustan Times

ICC World Cup 2019: वर्ल्ड कप में भारतीय क्रिकेट टीम शानदार फॉर्म में चल रही है। आज वर्ल्ड कप का 34व मैच है, जिसमे इंडिया और वेस्ट इंडीज़ आमने सामने होगी। आपको बता दे की यह मैच मैनचेस्टर केअमीरात ओल्ड ट्रैफर्ड में खेला जाएगा। पॉइंट्स टेबल की बात करे तो भारत 5 मैचों में 9 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है। भारत ने इस वर्ष वर्ल्ड कप में एक भी मैच नहीं हारा है। भारत का खेल प्र्दशन भेहद शानदार रहा है। हम आपको बताना चाहेंगे की भारत और वेस्टइंडीज 1979 से अब तक केवल 8 बार आमने-सामने मैच खेले है। इन 8 मैचों में भारत की टीम ने कुल 5 मैचों में जीत अपने नाम की है। जबकि 3 मैचों में कैरेबियाई टीम को जीत हासिल हुई है।

मैच में रोहित शर्मा ओपनिंग करेंगे उनके साथ मैदान पर केएल राहुल उतरेंगे। आपकी जानकरी के लिए बता दे की इस साल रोहित शर्मा ने वर्ल्ड में कुल 4 मैच खेले है, जिसमे उन्होंने कुल 320 रन बनाये है। इस वर्ष उनका खेल बहुत शानदार रहा है। वर्ल्ड कप मैच में रोहित ने दो शतक और एक अर्धशतक लगाया है। आपको बता दे की उनका बेस्ट स्कोर 140 रन रहा है। वर्ल्ड कप में राहुल का प्रदर्शन भी ठीक-ठाक रहा है।

Image Source: The Indian Express

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली तीसरे नंबर पर बैटिंग करने मैदान पर उतरेंगे। विराट ने आखरी मैच जो अफगानिस्तान के खिलाफ खेला गया था, उस मैच में विराट ने 67 रन बनाए थे। चौथे नंबर पर वेस्ट इंडीज़ के खिलाफ विजय शंकर उतरेंगे। पिछले मैच में विजय शंकर ने अफगानिस्तान के खिलाफ 29 रन बनाए थे। पांचवे स्थान पर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और टीम के विकेटकीपर धोनी मैदान पर उतरेंगे। छठे नंबर पर केदार जाधव बल्लेबाजी करने के लिए उतरेंगे। पिछले मैच केदार जाधव टीम के लिए बहुत उपयोगी साबित हुए थे, उन्होंने छठे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए 52 रन बनाए थे। पिछले मैचों के प्र्दशन को देखते हुए, यही है की भारत इस मैच को भी जीत लेगा। भारत की टीम को वर्ल्ड कप का दावेदार माना जा रहा है। मैच से जुड़ी ताज़ा खबरों के लिए हमारे साथ बने रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here