Imlie: शो में आदित्य की होगी मौत। आदित्य बोल देंगे हमेशा के लिए अलविदा

Imlie
Image Credit: Disney plus hotstar

Imlie: नमस्कार दोस्तों आप सभी के लिए Imlie टीवी सीरियल रिटन अपडेट लेकर आए हैं जिसमें हम एक बार फिर से देखने वाले हैं कि Imlie और आदित्य का रिश्ता एक बार फिर से खत्म होने जा रहा है। आपको बताना चाहते हैं आदित्य का रोल निभाने वाले किरदार का अब कुछ ही दिनों में अलविदा होने वाला है।

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि आदित्य इन दिनों पगडंडिया में है और इसी के दौरान मुठभेड़ में आदित्य अपनी जान गवा देते हैं। और आदित्य की जगह एक नए इंसान की एंट्री होने वाली है। आपको बताना चाहते हैं कि
आदित्य अब हम सभी को अलविदा कहने वाले हैं

ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि आदित्य अब एक नए वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं। अब देखना यह है कि आदित्य क्या एक बार फिर वापस आएंगे ये कहना मुश्किल है। लेकिन फिलहाल यो आदित्य शो को अलविदा कहने वाले हैं। फिलहाल इमली आर्यन के साथ में है।

आर्यन को सिर्फ पैसे और काम से मतलब है। क्योंकि शो में आगे चलकर एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है और इसी के साथ साथ आदित्य के फॉलोवर्स आदित्य को काफी ज्यादा मिस करने वाले हैं। साथ ही साथ हम यह भी देखने वाले हैं कि इमली पहली बार आर्यन पर अपने घूसे का असर दिखाने वाली है।

पार्टी में इमली ने अपने घुरापाती दिमाग से एक नया प्लान तैयार किया है ऐसा इसलिए किया गया क्योंकि अर्पिता आज भी हादसे से काफी ज्यादा डरती है। इमली ये सब प्लान इसलिए कर रही हैं ताकि अर्पिता के दिमाग से उसका डर बाहर निकल जाए।

पार्टी में जानबूझकर आग लगाई जाती है ताकि अर्पिता उसमें फंस जाए। आग देख कर अर्पिता की हालत काफी ज्यादा खराब हो जाती हैं और वह आर्यन को मदद के लिए बुलाने लगती हैं। इसके साथ में अर्पिता की मां काफी ज्यादा शौक हो जाती है। अब देखना यह है कि अर्पिता का डर कभी खत्म हो पायेगा या नही। इमली टीवी शो अपडेट जानने के लिए आपका धन्यवाद।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here