Imlie 1st February Written Update: नकली आदित्य का सामने आएगा सच माँ को पता चलेगी सच्चाई

Imlie
Image Credit: Disney plus hotstar

Imlie 1st February Written Update: नमस्कार दोस्तों आप सभी के लिए Imlie टीवी सीरियल रिटेन अपडेट लेकर आए हैं जिस में आने वाले दिनों में एक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाला है। हाल ही में चल रहे हैं एपिसोड को आप सभी फॉलो कर रहे होंगे लेकिन आने वाले दिनों में एक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाला है।

आने वाले एपिसोड में हम देखने वाले हैं कि रूबी के सामने नकली आदित्य से जुड़ा सारा सच सामने आने वाला है। सच आने के बाद शो की पूरी कहानी बदलने वाली है। साथ ही साथ नकली आदित्य का क्या मकसद है इसके बारे में भी आपको बताने वाले हैं।

आने वाले एपिसोड में हम देखने वाले हैं कि अपर्णा के सामने आदित्य से जुड़ा एक बहुत बड़ा राज खुलने वाला है। अपर्णा को समझ में आने वाला है कि जो त्रिपाठी हाउस में आदित्य बनकर आया है वह एक नकली आदित्य हैं। और जो पगडंडिया में मिला था व भी नकली आदित्य था।

त्रिपाठी हाउस में जो नकली आदित्य आया है वह अपनी किसी दुश्मनी को अनजान देना चाहता है। अब देखने वाली बात यह है कि असल मे शख्स कौन है जो कि आदित्य की पहचान लेकर हर किसी को गुमराह कर रहा है।

आने वाले एपिसोड में ये सब जानना बेहद दिलचस्प होने वाला है। अपर्णा को भी झटका लगने वाला है कि जिसे वह अपना बेटा समझ रही थी वह एक नकली आदमी है। आज आपको सबसे पहले इमली टीवी शो वरिटेन अपडेट के बारे में बताया गया है।

लेकिन देखना दिलचस्प है कि आने वाली कहानी दर्शक किस प्रकार हमारे सामने दिखाने वाले हैं। लेकिन जो कुछ भी होगा एक बहुत बड़े हाई वोल्टेज ड्रामे के साथ में होने वाला है। यदि आपको इमली टीवी शो रिटेन अपडेट पसंद आई है तो जानकारी साझा करने में मदद करे। इमली आदित्य आर्यन मालिनी स्टार का लोकप्रिय टीवी शो इमली रिटेन अपडेट जानने के लिए धन्यवाद।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here