Imlie: Simran के किरदार में नजर आई Imlie

Image Credit: Republic

नमस्कार दोस्तों, हमारी हिंदी वेबसाइट में आपका स्वागत है और आज हमारे पास आपके लिए Imlie टीवी सीरियल लिखित अपडेट है। पहले हम आपको बताना चाहते हैं कि इमली टीवी सीरियल कई महीनों से चल रहा है और इस सीरियल की टीआरपी काफी अच्छी चल रही है। पिछले एपिसोड में हमने देखा कि घर में लोग शादी के फंक्शन के लिए बॉलीवुड की थीम को लागू करने का बड़ा फैसला लेते हैं। आने वाले एपिसोड में हम इमली और आदित्य को राज और Simran गेटअप में देखेंगे। हम आपको बताना चाहते हैं कि इमली इस शादी के लिए खुश नहीं दिख रही हैं।

वहीं दूसरी तरफ हम देख सकते हैं कि इमली और उसके नए बॉस के बीच एक नई प्रेम कहानी चल रही है। लेकिन इमली को अपने नए बॉस में कोई दिलचस्पी नहीं है। पिछले एपिसोड में इमली के बॉस ने कहा कि तुम खूबसूरत लग रही हो। इमली चौंक गई कि इतना गुस्सैल व्यक्ति भी इतनी मीठी बातें कह सकता है और फिर इमली को अपनी आँखों और कानों पर विश्वास नहीं होता है। नए बॉस की मां ने कहा कि इमली और उनके बेटे की जोड़ी कितनी खूबसूरत लग रही है। इमली ने अपने बॉस को सुझाव दिया कि वह बहुत गुस्से में लग रहा है और वह गब्बर सिंह की भूमिका निभा सकते है।

सोशल मीडिया पर लोग आदित्य और मालिनी शादी समारोह से संतुष्ट नहीं हैं। वे इमली और आदित्य को एक साथ देखना चाहते हैं। इस पर कमेंट करते हुए मेकर्स ने कहा कि वे भविष्य में एक बड़ा ट्विस्ट लेकर आएंगे।
आज हमने आपको इमली टीवी सीरियल का ताजा अपडेट बताया है। अगर आपको हमारी जानकारी अच्छी लगी हो तो अभी ज्यादा से ज्यादा शेयर करे। और अगर आप इसी तरह की और जानकारी पढ़ना चाहते हैं तो हमारी हिंदी वेबसाइट को अभी सेव कर लें। हमारी जानकारी पढ़ने के लिए धन्यवाद।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here