Imlie Written Update: इमली और आर्यन के बीच मे शुरू होगी नई कहानी की शुरुआत

Imlie
Image Credit: Disney plus hotstar

Imlie Written Update: नमस्कार दोस्तों स्टार प्लस पर आ रहा सबसे ज्यादा लोकप्रिय टीवी सीरियल Imlie अपने हाई वोल्टेज ड्रामे के साथ काफी तेजी से आगे बढ़ रहा है। आने वाला एपिसोड काफी ज्यादा दिलचस्पी होने वाला है। शो के अबतक के एपिसोड में हमने देखा था कि आदित्य कुमार त्रिपाठी कैसे पगडंडिया पहुंचते हैं।

गांव पहुंचते ही सभी लोग आदित्य कुमार त्रिपाठी को नफरत भरी निगाहों से देखते है। आने वाला एपिसोड काफी ज्यादा दिलचस्प होने वाला है। क्योंकि आने वाले एपिसोड में आर्यन और इमली के नई कहानी का नया सफर देखने को मिलने वाला है। आने वाली कहानी इमली और आर्यन के बीच मे शुरू होने वाली है।

कहने का मतलब ये है कि इस नई कहानी में आदित्य नही नजर आने वाले हैं। इससे पहले वाले एपिसोड में हमने देखा कि आदित्य को आर्यन द्वारा पगडंडिया एक बड़े मिशन के लिए भेजा जाता है। पगडंडिया का नाम सुनते ही हर कोई चौक जाता है।

ऐसा इसीलिए होता है क्योंकि पगडंडिया से आदित्य का पुराना रिश्ता और एक गहरा दर्द दोनो ही जुड़े हुए हैं। आदित्य जब पगडंडिया की जमीन पर अपना पैर रखते हैं तब उन्हें अपनी और इमली के सात फेरे नजर आने लगते हैं।

इमली टीवी सीरियल एक बार फिर से नई कहानी के साथ में आगे बढ़ते हुए नजर आ रहा है। आदित्य इन दिनों पगडंडिया में है और मीठी जोकि इमली की माँ है आदित्य का अच्छे से ध्यान रख रही है। आपके लिए आये दिन इमली टीवी सीरियल रिटन अपडेट लेकर आते रहते हैं। यदि आप भी लेटेस्ट एपिसोड देखना चाहते हैं तो सोमवार से शुक्रवार रोज रात अपना पसंदीदा टीवी सीरियल इमली देख सकते हैं। आप सभी को हर दिन इमली सीरियल रिटेन अपडेट इंतजार रहता है। इमली रिटेन अपडेट जानने के लिए आप सभी का दिल से धन्यवाद।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here