India vs Australia: आखिरी टेस्ट से पहले टीम इंडिया के लिए राहत की खबर

hanuma vihari
the news minute

India vs Australia: आखिरी टेस्ट से पहले टीम इंडिया के लिए राहत की खबर कोच विक्रम राठोर ने दिया संकेत, भूमरा खेल सकते है अगला मैच. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बिच खेली जा रही चार टेस्ट मैच की सीरिज में आखिरी और चोथा मैच ब्रिसबेन में खेला जाने वाला है. ऑस्ट्रेलिया की टीम ने इस मैच को लेकर अपनी प्लेयिंग इलेवन का ऐलान कर दिया है. कंधे की छोटे के चलते विल पुकोवसकी चोथे टेस्ट मैच से बहार हो गये है. उनकी जगह पर मार्क्स हेरिस को सामिल किया गया है. सीरिज फ़िलहाल 1-1 से बराबर है. ब्रिसबेन में आखिरी टेस्ट मैच सुकरवार से खेला जायेगा.

hanuma vihari
times of india

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टीम पेन ने कहा के भारत के खिलाफ सिडनी में तीसरे टेस्ट मैच को रहे टाइम पुकोवसकी को चोट लग गयी. पुकोवसकी अपनी फिटनस के टेस्ट में खरे नहीं उतर सके. उन्होंने कहा कल के मैच में विल पुकोवसकी नहीं खेल पाएंगे. उन्होंने सुबह प्रक्टीस की कोशिस की पर वह नहीं कर पाए. अब उनकी जगह टीम में मार्क्स हेरिस है. हेरिस पूरी सीरिज में टीम के साथ रहे है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी टेस्ट में टीम इंडिया के लिए एक बड़ी खुस खबरी निकल कर सामने आई है.

टीम के बल्लेबाज़ी कोच विक्रम राठोर ने कहा है के तेज गेंदबाज़ भूम्र्रा मेडिकल टीम के साथ काम कर रहे है. उनका खेलने का फेसला सुकरवार को सुबह ही किया जायेगा. हम कल सुबह ही देखेंगे की भूमरा कल के मैच में खेल सकते है या नहीं. अगर वह खेलने के लिए फिट होंगे तो वह जरुर खेलंगे. अगर वह फिट नहीं हुए तो वह नहीं खेल पाएंगे.

बीजेपी सांसद ने हनुमा विहारी को बताया ‘क्रिकेट का हत्यारा.

जैसा के आपको पता ही होगा भारत और ऑस्ट्रेलिया के बिच खले गये तीसरे टेस्ट मैच में हनुमा विहारी को लेकर बीजेपी सांसद बाबुल सुप्रियो ने तंज कस्सा था और लिखा था 109 गेंद खेलकर 7 रन बनाये. यह बहुत ही भयानक है. हनुमा विहारी ने भारत की जीत के मोके को ख़तम कर दिया. बल्कि किरकेट की भी हत्या कर दी. इस पर अब विहारी ने भी अपनी पर्तिकिर्या दी है.

बाबुल के करारा जबाव देते हुए विहारी ने उसी पोस्ट पर कमेन्ट करते हुए सिर्फ अपना नाम लिख दिया. उन्होंने ऐसा इसलिए कहा बाबुल ने उनकी आलोचना करते हुए उनका नाम गलत लिखते हुए उनका नाम हनुमा बिहारी लिखा था. और उनकी गलती को सुधरने के लिए विहारी ने सिर्फ अपना नाम लिख दिया. उनके इस रिप्लाई को देखते हुए पूर्व भारतीय बल्लेबाज़ आकाश चोपड़ा ने भी हनुमा विहारी को रिप्लाई किया है. इतना ही नहीं पूर्व विस्फोटक खिलाडी वीरेंद्र सहवाग ने भी इस ट्विट पर रिप्लाई करा और लिखा अपना विहारी सब पर भरी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here