IPL 2021 News | मालदीव के बार में David Warner और Michael Slater के बिच हुई हाथापाई.

IPL 2021 News: David Warner और Michael Slater ने तोड़ी चुप्पी.

IPL 2021 News
DNA India

IPL 2021 News– जैसा की आपकों पता ही है कोरोना महामारी के चलते IPL 2021 टाल दिया गया है. ऐसे में विदेशी खिलाडी अपने-अपने घर को निकल गए है. ऐसे में ऑस्ट्रलिया खिलाडी अभी तक अपने घर नहीं पहुच पाए है. ऑस्ट्रेलिया में एंट्री से बैन हटने तक सभी खिलाड़ी मालदीव में रुके हुए हैं. इसी बीच एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है.

मालदीव में क्वारैंटाइन के दौरान ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी डेविड वॉर्नर और पूर्व क्रिकेटर माइकल स्लेटर के बीच मारपीट की खबर सामने आई है. हालांकि, दोनों ने इससे इनकार किया और खबरों को महज अफवाह बताया है. स्लेटर और वॉर्नर ने कहा कि हम अच्छे दोस्त हैं. वॉर्नर को इसी सीजन सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तानी पद से हटाया गया था. एक रिपोर्ट ने दावा किया है कि मालदीव के बार में डेविड वॉर्नर और ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर माइकल स्लेटर में हाथापाई हुई है.

IPL 2021 News
India TV

दरअसल रिपोर्ट की माने तो दोनों खिलाड़ियों के बीच पहले बहस हुई, जो बाद में हाथापाई में बदल गई. ये खबर तेजी से फैल गई, जिसके बाद कई सवाल उठे. अब इन दोनों खिलाड़ियों ने चुप्पी तोड़ी है. इन दोनों खिलाड़ियों ने बार में हुई झड़प से साफ इनकार किया है. इन दोनों का कहना है कि ये रिपोर्ट्स सिर्फ अफवाहें हैं और ये खिलाड़ी लंबे वक्त से एक दूसरे के दोस्त हैं.

डेविड वॉर्नर ने कहा– ऐसा कोई ड्रामा हमारे बिच नहीं हुआ है. मुझे नहीं पता आप सब इतना लिखते है. वो भी तब जब आप खुद यहाँ मोजूद नहीं है. आपने कुछ देखा नहीं है. हमारे बिच कुछ भी नहीं हुआ है.

वही माइकल स्लेटर ने कहा– ये बस अपवाह है. में और वार्नर अच्छे दोस्त है और रहेंगे. हमारे बिच किसी तरह की अनबन और झगडे का जीरो चांस है.

IPL 2021 News
Sky Sports

वार्नर और स्लेटर दोनों ने ही इस बार में हुई झड़प से इनकार कर दिया है. आईपीएल के स्थगित होने के बाद ऑस्ट्रेलिया के 38 खिलाड़ी, कोच, ऑफिशियल्स और कॉमेंटेटर्स फिलहाल मालदीव में क्वारेंटाइन हैं. ये सभी चार्टर्ड फ्लाइट के जरिए गुरुवार को यहां पहुंचे हैं. उन्हें दो हफ्ते तक यहां रूकना पड़ सकता है. क्योंकि ऑस्ट्रेलिया ने भारत से आने वाली उड़ानों पर 15 मई तक रोक लगा ऱखी है. स्लेटर ने अपने नागरिको को भी भारत से ऑस्ट्रेलिया नहीं लोटने पर नाराजगी जाहिर की थी. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया प्रधानमंत्री स्कॉट मोरिसन पर टिप्पणी भी की थी.

स्लेटर ने सोशल मीडिया पर कियर गए पोस्ट में कहा था की आईपीएल में कोमेंट्री करने को लेकर वह सरकार से परमिसन लेकर आये थे. ऐसे में जान भारत में कोरोना के मामले बढ़ रहे है. और वह लोटना चाहते है, तो सरकार उन्हें आने से कैसे रोक सकती है. अगर किसी परकार की कोई अनहोनी होती है, तो उसके लिए प्रधानमंत्री ही जिम्मेदार होंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here