Jabariya Jodi Movie Review: Sidharth Malhotra, Parineeti Chopra’s Film Hit or Flop: फिल्म का रिव्यु हिंदी में पड़े

There's not a shred of quirk promised in the trailer of Jabariya Jodi, in the music album. Instead, the songs are jarring, bland and have little to write home
Image Source: India TV

Jabariya Jodi Review: जबरिया जोड़ी (Jabariya Jodi) एक आगामी हिंदी भाषा फिल्म है। फिल्म को भारतीय बॉक्स आफिस पर 9 अगस्त यानी परसो रिलीस कर दिया जाएगा। फिल्म को प्रशांत सिंह के द्वारा डायरेक्ट किया गया है। साथ ही फिल्म को बॉलीवुड की जानी मानी एकता कपूर, शोभा कपूर और शैलेश आर सिंह द्वारा प्रोडूसड किया गया है। जबरिया जोड़ी की कहानी को संजीव के. झा द्वारा लिखा गया है। फ़िल्म के आइटम सॉन्ग में तनिष्क बागची, विशाल मिश्रा, टिप परम्परा, रामजी गुलाटी और अशोक मस्ती द्वारा साउंड दिया गया है। फिल्म का वाचिंग टाइम पूरे 140 मिनट है। फिल्म के लीड रोल में आपको सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra’s) देखने को मिलेंगे। फ़िल्म एक्शन रोमांटिक कॉमेडी से भरपूर है। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम अभय सिंह बताया गया है वही दोसरी और परिनिति चोपड़ा बबली यादव का किरदार निभा रही है। यह फिल्म बिहार में प्रचलित दूल्हे के अपहरण की परंपरा पर आधारित है और सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे अभय सिंह फिल्म मेंएक ठग बिहारी का किरदार निभा रहे है। जिस किरदार को दर्शको द्वारा बहुत प्यार दिया जा रहा है।

Jabariya Jodi Movie Review and Cast

बता देते है की जबरिया जोड़ी (Jabariya Jodi) ट्रेलर की लंबाई लगभग 3 मिनट की है। साथ ही फिल्म के ट्रेलर को दर्शको द्वारा यूट्यूब पर बहुत प्यार मिलने से फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर सिर्फ 1 महीने मैं 19 मिलियन बार देखा गया है। जो फिल्म को भारतीये बॉक्स आफिस पर हिट होने के लिए मदद भी करेगा। फिल्म के ट्रेलर में आप सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिनीति चोपड़ा की केमिस्ट्री को देख सकते है जिससे कि लगता है कि, ये फिल्म भारतीये बॉक्स आफिस पर हिट हो सकती है। नीचे हमने फिल्म का ट्रिलर दर्शाया है जिसे आपको 1 बार तो ज़रूर देखना चाहिये।

Jabariya Jodi – Official Trailer | Sidharth Malhotra, Parineeti Chopra | 9th August 2019

Bollywood Movie: Jabariya Jodi Review and Cast

मीडिया रिपोर्ट्स और दर्शको के अच्छे रिव्यु से लगता है, फिल्म अपने रेलीसिंग के पहले दिन में बहुत अच्छा बॉक्स आफिस कलेक्शन करेगी। कई दर्शको ने फिल्म के प्रमोशन में लीड एक्टर से पूछा कि, जबरिया जोड़ी फिल्म अक्षय कुमार की नई फिल्म मिशन मंगल को बॉक्स आफिस कलेक्शन में पीछे छोड़ सकती है या नही। वही दूसरी और फिल्म में और भी कलाकार है जैसे – जावेद जाफरी, अपारशक्ति खुराना, एलली अवराम, नीरज सूद, चंदन रॉय, अलंकृत सहाई आदि। फिल्म में इन एक्टर ने भी अपनी एक्टिंग का प्रदशन काफी अच्छा दिखाया है। जबरिया जोड़ी (Jabariya Jodi) के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के लिए हमारे साथ बने रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here