Jabriya Jodi 4 Day Box Office Collection | रिव्यु और कास्ट | क्या फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट हो पाएंगी ?

जबरिया जोड़ी रिलीज डेट, जबरिया जोड़ी स्टोरी, जबरिया जोड़ी मूवी सोंग्स, जबरिया जोड़ी कास्ट, जबरिया जोड़ी बॉक्स ऑफिस, जबरिया जोड़ी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आदि !

जबरिया जोड़ी रिलीज डेट, जबरिया जोड़ी स्टोरी, जबरिया जोड़ी मूवी सोंग्स, जबरिया जोड़ी कास्ट, जबरिया जोड़ी बॉक्स ऑफिस, जबरिया जोड़ी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आदि !
Image Source :newasianpost.com

Jabriya Jodi Box Office Collection: इस मूवी में आपको कॉमेडी और रोमांस देखने को मिलेगा, जो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली हैं। फिल्म के लीड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और बॉलीवुड की भेहत सूंदर और ग्लैमर हीरोइन परिणीति चोपड़ा। सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा ने पहले भी एक साथ hasee toh Phasee फिल्म में काम किया है, जिसे बॉक्स ऑफिस पर 2014 में रिलीज़ किया गया था। इस साल Jabriya Jodi फिल्म में फिर एक बार दोनों सितारे एक साथ देखने को मिलेंगे। यह मूवी बिहार के पटना जिले की है, जिसमे लड़का और लड़की के प्यार की कहानी को दिखाया गया है, इसके अलावा फिल्म में कॉमेडी और एक्शन भी देखने को मिलेगा। दर्शको के मनोरंजन के लिए फिल्म में कुछ कॉमेडी एक्टर को फिल्म में लिया गया है, जैसे Javed Jaffery, Sanjay mishra और Aparshakti khurana यह सब फिल्म में कॉमेडी का तड़का लगाने वाले है।

जबरिया जोड़ी फिल्म रिव्यु, रेटिंग और कास्ट

जबरिया जोड़ी (Jabriya Jodi) फिल्म के लीड एक्टर्स की बात करे तो आपको फिल्म में बॉलीवुड के हैंडसम सेलेब्रिटी सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और खूबसूरत हसीना परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) देखने को मिलेगी। इसके अलावा फिल्म में आपको जावेद जफ्फेरी, संजय मिश्रा, अपारशक्ति खुराना, चन्दन रॉय सान्याल और शीबा चड्ढा देखने को मिलेंगे। फिल्म के पोडूसर एकता कपूर, शोभा कपूर और शैलेश आर सिंह है। फिल्म के डिरेक्टर प्रशांत सिंह है। जबरिया जोड़ी (Jabriya Jodi) फिल्म की शूटिंग लखनऊ और पटना में हुई है। फिल्म में समाज के एक ऐसे चेहरे को दिखाया गया है, जो देश में हो रही देहज के नाम पर लूट है। इस फिल्म को आपको जरूर देखनी चाइये। निचे फिल्म का ट्रेलर दिया गया है, जिसे जरूर देखे।

जबरिया जोड़ी – आधिकारिक ट्रेलर | सिद्धार्थ मल्होत्रा, परिणीति चोपड़ा | 9 अगस्त 2019

जबरिया जोड़ी (Jabriya Jodi) 4 डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

जबरिया जोड़ी (Jabriya Jodi) फिल्म को Indian Box Office पर 09 अगस्त 2019 को रिलीज़ किया गया था। जबरिया जोड़ी फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस से 2.75 करोड़ का कारोबार किया था। वही दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करे तो, फिल्म के कलेक्शन में दूसरे दिन बढ़ोतरी देखी गई . जिसे चलते फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 3.75 करोड़ का कलेक्शन किया। तीसरे दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 4.50 करोड़ की कमाई की हैं। फिल्म ने तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर1.50 करोड़ कारोबार किया। आज फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हुए चार दिन हो चुके है, और आज फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगभग 1 करोड़ का कारोबार कर सकती है। बुक माई शो साइड ने फिल्म को 3.5/5 रेटिंग दी है। मनोरंजन और जबरिया जोड़ी (Jabriya Jodi) बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के लिए हमारे साथ बने रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here