Jawaani Jaaneman Box Office Collection Day 7: सैफ अली खान की फिल्म की कमाई में आयी गिरावट!

आज हम बात करने जा रहे हैं हिंदी मूवी जवानी जानेमन के टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में। सैफ अली खान की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपने 6 दिन पूरे कर चुकी है और आज उसका सातवां दिन है। आज हम आपको बताने वाले हैं कि हिंदी मूवी जवानी जानेमन (Jawaani Jaaneman)  ने अपने 6 दिन में कितने करोड़ का कलेक्शन किया है, और आज सातवें दिन में कितने करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर पाएगी। 31 जनवरी 2020 को रिलीज हुई इस फिल्म में लीड रोल में सैफ अली खान, तब्बू और अलया फर्नीचरवाला देखने को मिल रहे है। बता दें की बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू कई दिनों बाद किसी फिल्म में लीड रोल में दिखाई दे रही है।

हिंदी मूवी जवानी जानेमन के बजट के बारे में बात करी जाए तो, इस फिल्म को पूरे 40 करोड़ के बजट में तैयार किया गया है। इसके अलावा इस फ्लिम को  वर्ल्डवाइल्ड 1300 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है।

अगर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में बात करी जाए तो इस फिल्म ने अपने पहले दिन में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Box office collection) किया था 3 करोड़ 40 लाख रुपये का।  इसके अलावा दूसरा दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन था 4 करोड़ 55 लाख रुपए का,  वहीं तीसरे दिन में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था  4 करोड़ 5 लाख रुपये का। हिंदी मूवी जवानी जानेमन  के चौथे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में बात करें तो, इस फ़िल्म ने चौथे दिन में 2 करोड़ 3 लाख रुपये का  बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था। इसके अलावा पांचवें दिन में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था एक करोड़ 94 लाख रुपये का,  और छठे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन  रहा है  एक करोड़ 70 लाख रुपए का।

Jawaani Jaaneman Box Office Collection

अगर आज के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में बात करी जाए तो यह फिल्म आज के दिन में भी एक करोड़ 60 लाख  रुपये के  आसपास का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर सकती है। अगर आज यह फिल्म एक करोड़ 60 लाख रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लेती है तो  इसका भारत से इंडिया नेट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (India Net box office collection) हो जाएगा 20 करोड़ 20 लाख रुपये का।

Jawaani Janeman Box Office Collection Day 7: Rs. 1.60 Crores (Approx.)

इसके अलावा ग्रॉस कलेक्शन बनता है 23 करोड़ रुपये का,  और वर्ल्ड वाइड इस फिल्म का ग्रॉस कलेक्शन हो जाएगा 27 करोड़ रुपए का। इसके अलावा 40 करोड़ वाली इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस (box office) पर हिट होने के लिए 70 करोड़ रुपया का कलेक्शन करना पड़ेगा, लेकिन कहीं ना कहीं  यह फिल्म 70 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पार नहीं कर पाई। अब देखना यह है कि सैफ अली खान की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट हो पाती हैं कि नहीं। मनोरंजन और हिंदी मूवी जवानी जानेमन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन अपडेट जानने के लिए हमारे साथ जुड़े रहिये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here