Judgementall Hai Kya 7th Day Box Office & Total Collection: दर्शकों को कंगना की एक्टिंग क्या पसंद आई ?

कंगना रनौत और एक्टर राजकुमार राव की स्टार फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया !

Judgementall Hai Kya 7 Day Box Office & Total Collection, Judgemental Hai Kya Review and Cast, Judgementall Hai Kya Collection, जजमेंटल है क्या बॉक्स आफिस कलेक्शन
Image Source : Scroll.in

Judgementall Hai Kya Box office collection: फ़िल्म को भारतीय बॉक्स ऑफिस पर आज रिलीज़ हुए कुल 7 दिन हो चुके हैं, लेकिन इसके बावजूद फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक पर्दशन कर रही है। हाल ही में आई जजमेंटल है क्या (Judgementall Hai Kya) फ़िल्म अनुमान अनुसार कलेक्शन नहीं किया, इसके अलावा बता दे की फिल्म में बॉलीवुड के दो जाने माने एक्टर राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) साथ काम कर रहे है। फ़िल्म में लोगो को इनकी केमिस्ट्री काफी अच्छी लगी। जजमेंटल है क्या फ़िल्म ने जितनी कलेक्शन का अनुमान पहले दिन के लिये किया था, उतनी कलेक्शन फ़िल्म नही कर पाई थी। लेकिन फ़िल्म ने रिलीज के दूसरे और तीसरे ही दिन में तेजी से वापसी की और फ़िल्म को अपने बॉक्स आफिस कलेक्शन में भड़ोत्री देखने को मिली थी। जजमेंटल है क्या फ़िल्म एक pyschological black comedy (मनोवैज्ञानिक ब्लैक कॉमेडी) फ़िल्म है और फ़िल्म में कई ट्विस्ट होने के कारण ये फ़िल्म ददर्शको को पसंद आ रही है।

Judgementall Hai Kya Movie Review and Cast

जजमेंटल है क्या (Judgementall Hai Kya) फ़िल्म को बहुत प्यार दिया जा रहा है। चलिए साथ ही साथ आपको ये भी बता देते है, की फ़िल्म का पहले नाम जजमेंटल है क्या नही था, फ़िल्म का नाम पहले मेन्टल है क्या रखा गया था। जो कि कोर्ट के ऑडर्स की वजह से फ़िल्म का नाम बदलना पड़ा। लेकिन इस से फिल्म के कलेक्शन पर कुछ ज्यादा प्रभाव नहीं पड़ा। फ़िल्म बॉक्स आफिस पर अच्छा कारोबार कर रही है, औऱ फ़िल्म को दर्शको द्वारा काफी अच्छे रिव्यु मिले थे। राजकुमार राव और कंगना रनौत के अलावा फिल्म में आप कई कलाकार देखने को मिलेंगे। जैसे- अमायरा , जिमि शेरगिल, सुदेव नायर, सतीश कौशिक, हर्षित भट्ट, राजेश जायल, बृजेन्द्र कला और हुसेन दलाल। यह सभी कलाकार अपना फ़िल्म में किरदार बाखूभी से निभा रहे है, जो कि लोगो को बहुत पसंद आ रहा है। निचे फिल्म का शानदार ट्रेलर दिया गया है, जिसे आपको जरूर देखना चाइये।

Judgementall Hai Kya Official Trailer | Kangana Ranaut, Rajkummar Rao | 26th July 2019

Judgementall Hai Kya 7th Day Box Office Collection

जजमेंटल है क्या (Judgementall Hai Kya) फ़िल्म को करीब भारतीय बॉक्स आफिस पर कम से कम 2,000 स्क्रीन पर दिखाई गई थी। फ़िल्म ने पहले दिन भारतीय बॉक्स आफिस पर 5.40 करोड़ का कारोबार किया, लेकिन फ़िल्म अपने पहले दिन की कमाई से नाखुश थी। पर फ़िल्म ने अपने बॉक्स आफिस पर वापसी करि और दूसरे, तीसरे दिन में 8.50 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया। इस कारण 3 दिन का बॉक्स आफिस कलेक्शन 22 करोड़ से भी ज्यादा हो चुका था। चौथे दिन फ़िल्म ने 2.60 करोड़ का कारोबार किया और पाचवे दिन फ़िल्म ने बॉक्स आफिस पर 2.62 करोड़ का कारोबार किया था। छठे दिन फ़िल्म ने भारतीय बॉक्स आफिस पर 2.26 करोड़ का कारोबार किया। चलिए आपको बता देते है, सातवे दिन यानी आज का बॉक्स आफिस कलेक्शन कितना हो सकता है। माना जा रहा है, की फ़िल्म 2.20 करोड़ का कलेक्शन ककर देगी। मनोरंजन और जजमेंटल है क्या बॉक्स आफिस कलेक्शन से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए हमारे साथ बने रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here