Kabir Singh 1st Day Box Office Collection: सलमान खान की “भारत” फिल्म को पीछे छोड़ सकती है, शाहिद कपूर की कबीर सिंह

Image Source: hindustantimes.com

Kabir Singh Box Office Collection: शाहिद कपूर की इस साल की सबसे बेहतरीन फ़िल्म “कबीर सिंह” आज भारतीय बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हो चुकी हैं। जब से कबीर सिंह फ़िल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया हैं। तब से शाहिद कपूर के फैंस ओर दर्शक को फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार था, ओर आज आख़िर कार फ़िल्म को रीलीज़ कर दिया गया है, जिसके साथ दर्शको का इंतज़ार खत्म हो गया है। फ़िल्म को आलचको ओर दर्शकों की ओर से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली हैं। कबीर सिंह फ़िल्म भारतीय बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन ज़बरदस्त रिस्पांस मिला है। आपको बता दें कि फ़िल्म अपने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट होने जा रही हैं। आप हमारे साथ जानने वाले है की कबीर सिंह फिल्म वर्ल्डवाइड पर कितने का कारोबार करती है।

इसे भी पड़े:शाहिद कपूर हुए भावुक, बोले की कबीर सिंह फिल्म के बाद नहीं है उनके पास कोई काम

जैसा कि आप जानते हैं कि कबीर सिंह फ़िल्म तेलगु ब्लॉकबस्टर फ़िल्म अर्जुन रेड्डी की रीमेक फ़िल्म हैं। जिसने साउथ के बॉक्स ऑफिस पर शानदार कारोबार किया था। इस फिल्म के लीड रोल में विजय देवरकोंडा और शालिनी पांडे, आपको बता दे की इस फिल्म डायरेक्ट किया था, संदीप वंगा कबीर सिंह फिल्म को भी यही डायरेक्ट कर रह है। अगर हम बात करे तो इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेशन की तो शाहिद कपूर और किआरा आडवाणी की इस फिल्म को वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर तकरीबन 3800 स्क्रीन्स प्राप्त हुई है। जिसमे से भारत में कुल 3000 स्क्रीन्स फिल्म को मिली है। जब से भारत में कबीर सिंह फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है। तब से फिल्म के प्रति दर्शको में फिल्म देखने का एक रोमांच भड़ गया है। फिल्म का युवाओ खासा उत्शा देखा जा सकता है। कबीर सिंह फिल्म का बहतरीन ट्रेलर देखे।

इसे भी पड़े:कबीर सिंह: शाहिद कपूर ने आलोचकों को दिया जवाब, बोले पहले फिल्म देखे

Box Office Collection

आपको बता दे की कबीर सिंह फिल्म की सुबह देखने वालो की संख्या 45-50 % प्रतिशत रही है। इस से अनुमान लगाया जा सकता है की फिल्म को लोग देखना पसंद कर रहे है। आपको बता दे की कबीर सिंह सुपरस्टार सलमान खान की भारत फिल्म के बाद इस साल की दूसरी सबसे अधिक देखने वाली फिल्म बन गई है। कबीर सिंह को शाहिद कपूर की अब तक की सबसे बहतरीन फिल्म बताया जा रहा है। फिल्म भारतीय बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 16.80 करोड़ रूपये का कारोबार कर सकती है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है। फिल्म वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस से 11 करोड़ रूपये का कारोबार कर सकती है। कबीर सिंह एक बहतरीन फिल्म है इसे आप अपने नज़दीके सीनेमा घर में जा कर देख सकते है। मनोरंजन और कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस कलेशन के लिए हमारे साथ बने रह।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here