Kabir Singh Collection: Forth (4th) Day Box Office Income: चार दिनों में इतने करोड़ कमा कर फ़िल्म बनी सुपरहिट

Image Source: rediff.com

Kabir Singh Box Office Collection: शाहिद कपूर की हाली में रिलीज़ हुई कबीर सिंह फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबास्टर साबित हो गई है। कबीर सिंह फिल्म तेलगू फिल्म अर्जुन रेड्डी का ओफ्फिसल रीमेक है, और इस फिल्म को डेरेक्ट संदीप वंगा किया था। कबीर सिंह में लीड रोल में शाहिद कपूर और किआरा आडवाणी दिखाई देंगे। आपको बता दे की फिल्म का क्रेस लोगो पार साफ़ देखा जा सकता है। फिल्म को भेहद पसंद आ रही है। इसी के साथ फिल्म का बॉक्स ऑफिस और वर्ल्ड वाइड कलेक्शन दिन-प्रतिदिन बढ़ते जा रहा है।

कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में न्य-न्य रिकॉर्ड बनाये जा रही है। आपको बता दे की फिल्म बिना की त्यौहार के रिलीज़ किया गया था, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर वो कमाल कर रही है, जो बॉलीवुड के सुपरस्टार ईद और दिवाली जैसे त्यौहार पर भी नहीं कर पाते। मात्र 55 करोड़ में बनी फिल्म कबीर सिंह को हिंदुस्तान में लगभग 3123 स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया गया था, वही ओवर सिज़ स्क्रीन की बात करे तो फिल्म को 400 से अधिक स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया गया है। कुल मिला कर फिल्म को वर्ल्डवाइड पर 3600 स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया गया था। कबीर सिंह फिल्म के ट्रेलर से अंदाज़ा लगा लिया गया था की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार कर सकती है, फिल्म का ट्रेलर जरूर देखे।

Kabir Singh Box Office Collection

आपको बता दे की फिल्म की पहले दिन की कमाई सामने आने के बाद सब हैरान हो गए थे। फिल्म पहले दिन में उम्मीद से बहतरीन कारोबार किया था। फिल्म से उम्मीद लगाई जा रही थी की फिल्म तीसरे दिन भारतीय बॉक्स ऑफिस पर कम-से-कम 30 करोड़ का कारोबार करेगी, लेकिन वर्ल्ड कप मैच के कारण फिल्म की कमाई पर असर देखा जा सकता है। लेकिन फिल्म सलमान खान की भारत फिल्म से अच्छा करोअर कर रही है। फिल्म ने अपने तीसरे दिन यानी रविवार को बॉक्स ऑफिस पर 28.10 करोड़ रूपये का कारोबार किया। आपको बता दे की फिल्म आज मतलब सोमवार को 16 से 18 करोड़ रूपये का कारोबार कर सकती है। कबीर सिंह फिल्म को सुपर हिट होने के लिए बॉक्स ऑफिस पर 75 करोड़ का कारोबार करना था, लेकिन फिल्म ने चार दिन में बॉक्स ऑफिस पर 87 करोड़ रूपये कारोबार कर लिया है, और फिल्म सुपर हिट हो गई है। मनोरंजन और कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के लिए हमारे साथ बने रह।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here