कलंक बॉक्स ऑफ़िस की दूसरे दिन की कमाई, शुरुआती दौर में सबसे ज्यादा कमाई करी

Image Source; e24.news24online.com

कलंक फिल्म को 17 अप्रैल 2019 को रिलीज़ कर दिया गया है। फिल्म में फिल्म जगत के कई बड़े कलाकार मौजूद है। फिल्म इस साल की पहले दिन में सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म को पहले दिन से बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। जैसा हमने अनुमान लगाया था की फिल्म को महावीर जयंती की छूटी का लाभ पहुंचेगा। BOI बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार कलंक वरुण धवन और आलिया भट के लिए ओपनिंग में सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म है। कलंक फिल्म ने जुडवा, दिलवाले और गली बॉय जैसी फिल्म की पहले दिन की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। फिल्म पहले हफ्ते में बहुत अच्छी कमाई करेगी ऐसा अनुमान लगाया जा रहा, ऐसा इस लिए इस हफ्ते दो छुटिया आ रही है जिसका फिल्म को लाभ पहुंचेगा।

कलंक फिल्म की पहले दिन की बॉक्स ऑफिस पर कमाई तकरीबन 21-22 करोड़ रुपए रही। फिल्म ने पहले दिन की कमाई में अक्षय कुमार की केसरी फिल्म को भी पीछे छोड़ दिया है। छूटी के कारण फिल्म की कमाई में 25% की बढ़त हुई है, इसके साथ ही इस हफ्ते 2 छुटिया आ रही है। फिल्म को दर्शको की अच्छी प्रतिक्रिया मील रही है। आलोचकों ने भी कलंक फिल्म के प्रति सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है। फिल्म अच्छी कमाई करेगी ऐसे प्रतिक्रिया मिल रही है, बाकी का फैसला फिल्म की होने वाली कमाई से होगा। फिल्म का अब तक का सफर बहतरीन रहा है। फिल्म की कहानी 1945 आजादी से पहले की है। फिल्म में एक्शन, प्यार, इतिहास आदि को दिखाया गया है, फिल्म बहुत रोमांचक है। कलंक फिल्म को 5300 से अधिक स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। जो इस साल की सबसे अधिक स्क्रीन्स पर रिलीज हो रही है। नीचे वरुण धवन और आलिया भट की कलंक फिल्म का ट्रेलर देखे।

कलंक फिल्म ने 2019 की पहले दिन की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म में दर्ज हो गई है। अब फिल्म कास्ट को इंतज़ार रहगा की फिल्म आने वाले दिनों में बॉक्स ऑफिस पर कुल कितनी कमाई करती है। फिल्म अभिषेक वर्मन द्वारा निर्देशित और फॉक्स स्टार स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शन और नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के प्रोडक्शन बैनर तले करण जौहर, साजन नाडियाडवाला और हिरो यश जौहर द्वारा निर्मित है। फिल्म में संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, वरुण धवन, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, कुणाल खेमू प्रमुख भूमिका निभा रह है। फिल्म एक पारिवारिक फिल्म है। फिल्म को अपने परिवार के साथ देख सकते है। तो कलंक के लिए अपने टिकट बुक करें और अपने नजदीकी सिनेमा घरो में अपने परिवार और दोस्तों के साथ फिल्म का आनंद लें। हमें उम्मीद है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर उल्लेखनीय सफलता हासिल करेगी। कलंक से जुड़ी अधिक जानकारी और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रिपोर्ट के लिए हमारे साथ बने रहें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here