Kapil Sharma: जल्द ही कपिल शर्मा पिता बनने वाले है, इंटरव्यू में कहा यह सब

कपिल शर्मा ने अपने इंटरव्यू में कहा की "हमारे परिवार में एक नया सदस्य आने वाला है, जिसका मुझे बड़ा बेसब्री से इंतज़ार है। kapil Sharma wife, kapil sharma and ginni

कपिल शर्मा ने अपने इंटरव्यू में कहा की
Image Source: tribuneindia

भारतीय कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) बहुत जल्द ही पिता बनने वाले है, ऐसी खबरे मिडिया में काफी तेज़ी से सामने आ रही है। यही नहीं बल्कि कपिल ने इस बात खुलासा खुद एक इंटरव्यू में किया है। कपिल अपने घर पर नये मेहमान का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। उन्होंने बताया कि परिवार में नए सदस्य की आने से मैं काफी एक्साइटेड हूं, इस बात की खुसी उनके चेहरे पर साफ़ देखी जा सकती थी। अगर आपको नहीं मालूम की तो बता देते है की कपिल की शादी पिछले साल दिसंबर में गिनी चतरथ के साथ हुई थी। शादी से पहले गिनी चतरथ और कपिल लंबे वक्त तक रिलेशनशिप में थे। कपिल शर्मा ने अंग्रेजी वेबसाइट से बात करते हुए कहा की हमारे परिवार में नया सदस्य आने वाला है, मुझे नन्हे सदस्य के आने का बड़ा बेसब्री इंतज़ार है।

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपने इंटरव्यू में कहा की “हमारे परिवार में नया सदस्य आना वाला है, उसका बेसब्री से इंतज़ार कर रहा हूँ। मुझे बेसब्री से इंतज़ार है मेरे होने वाले बच्चे का, में नहीं जनता की आने वाला मेहमान लड़का है या लड़की परन्तु मेरे पुरे परिवार को छोटे मेहमान का बेसब्री से इंतज़ार है, में और मेरी पत्नी आने वाले मेहमान की बहुत जोर-शोर से तैयारी कर रहे है। इसलिए हम सामान्य दिखने वाली चीजें ख़रीद रहे हैं” कपिल ने यह बात बहुत ख़ुशी से कही और होने वाले बच्चे की ख़ुशी उनके चहरे पर दिख रही थी।

कपिल के लिए यह बहुत ख़ुशी का मौका है, की वह अपने बच्चे को देखने के लिए बेताब है और बहुत ख़ुशी से अपने घर को नए मेहमान को सजा रहे है। कपिल ने इंटरव्यू बताया की ” जब में अकेला था तब सिर्फ में अपने लिए और बहुत खुदगर्ज़ बन रहा था परन्तु अब शादी के बाद जब मेरा बच्चा होने वाला है। तो मुझे आगे मेरा भविष्य दिख रहा है। मुझे मेरा सुनहरा भविष्ये दिख रहा है” कपिल अपनी खुशियों को जाता नहीं पा रहे। बॉलीवुड से जुडी अधिक जानकारी के लिए हमारे रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here