Karan Mehra Arrested | करण मेहरा पत्नी संग मारपीट के मामले में हुए गिरफ्तार.

Karan Mehra Arrested: एक्टर करण मेहरा को मिली जमानत.

Karan Mehra Arrested
India Today

Karan Mehra Arrested– ये रिश्ता क्या कहलाता है जाने माने टीवी शो से फेमस हुए करण मेहरा जमानत पर रिहा हो गए है. उनकी पत्नी निशा रावल की सिकायत के बाद मुंबई पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था. निशा ने अपनी शिकायत में कहा है कि करन मेहरा ने उनके साथ पहले लड़ाई की और फिर मारपीट पर उतारू हो गए. आपको बता दें कि काफी दिनों से करन और निशा की शादी में अनबन की खबरें चल रही थीं.

 हाल ही में करन ने ऐसी खबरों को झूठा बताया था. सोमवार को दिए एक इंटरव्यू में करन ने कहा था कि कोविड के दौरान निशा ने उनका पूरा ख्याल रखा. करण मेहरा और निशा की शादीसुदा जिन्दगी में काफी समय से सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. लेकिन करण ने इन खबरों को अपवाह बताया था. बता दें कि करण ने अभिनेत्री निशा से 24 नवंबर 2012 को शादी की थी. दोनों ने एक दूसरे को छह साल तक डेट किया था.

Karan Mehra Arrested
Free Press Journal

साल 2017 में उनका एक बेटा हुआ. करण ने अपने करियर की शुरुआत स्टार प्लस के सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से की थी. उनके किरदार का नाम नैतिक सिंघानिया था. इस सीरियल के बाद वो घर-घर में मशहूर हो गए थे. इसके बाद उन्होंने ‘नच बलिए 5’, ‘नच बलिए श्रीमान वर्सेस श्रीमती’ और ‘बिग बॉस 10’ में हिस्सा लिया था. गोरेगांव पुलिस स्टेशन में करण मेहरा का बयान दर्ज किया गया था.

Karan Mehra Arrested
India TV News

अब खबर आ रही है कि उन्हें पुलिस ने जमानत दे दी है. पिछले काफी दिनों से करण मेहरा और निशा रावल के बीच अनबन की खबरें आ रही थी. इस बारे में कपल से बात भी की गई थी. लेकिन एक्टर ने इस पर कुछ भी कहने से साफ इंकार कर दिया था. लेकिन निशा रावल ने सभी अफवाहों को सिरे से नकार दिया था और कहा था हमारे बीच सब कुछ ठीक है. अब करण की गिरफ्तारी से बात साफ हो गई है कि कपल के बीच चीजें ठीक नहीं है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here