किसान के घर में ज़मीन पर बैठकर आमिर खान और करीना कपूर ने किया भोजन

Image Source; DNA India

3 इडियट्स फिल्म दो अभिनेता एक साथ पहली बार दिखे थे। जिसमे दोनों एक साथ काम किया था। यह फिल्म 25 दिसम्बर 2009 को रिलीज़ की गई थी। इस फिल्म को लोगो के बीच काफी पसंद किया गया था। फिल्म को बनाने में कुल 55 करोड़ रूपये लगे थे, जिसकी बॉक्स ऑफ़िस पर कमाई, लगभग 460 करोड़ की रही। आज भी इस फिल्म बहुत पसंद किया जाता है।  फिल्म ने बहुत से अवॉर्ड्स जीते है।  वैसे तो इस फिल्म की बहुत से ख़ासियत है। आइ ये बात करते है की तीन दिनों पहले करीना कपूर ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड की, यह वीडियो वैसे तो बहुत पुरानी है लेकिन करीना से अब शेयर किय है जिसमे किसान के घर में ज़मीन पर बैठकर आमिर खान और करीना कपूर भोजन कर रह है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वॉयरल हो रही है। जानकारी यह मिली है की वीडियो 3 इडियट्स के प्रोमोशन के टाइम की है। जिस समय फिल्म के बारे में लोगो को सूचित किया जा रहा था। लेकिन आपको बता दे वीडियो इतनी पुरानी होने के बावजूद भी इस वीडियो को बहुत पसंद किया जा रहा है।

यह एक किसान का घर है जिसका नाम चंदेरी है, सबसे अनोखी बात यह है की किसान के परिवार भी करीना कपूर और आमिर खान के  साथ भोजन कर रहा है। वीडियो देखा जा सकता ही की दोनों को भोजन बहुत स्वादिष्ट लगा और वह उस भोजन की तारीफ भी कर रहा है। दोनों ज़मीन पर ही बैठे हुए है, और पुरे परिवार से बातचीत कर रह है।

परिवार की एक लड़की खाना बनाया है, जिसकी वह तारीफ कर रह है। और उनसे यह भी पूछते है की अपने खाना खाया नहीं। हल ही में आमिर खान ने अपना 53 वां जन्मदिन मनाया, मीडिया के सामने उन्होंने यह भी बोला की  अगली फिल्‍म लाल सिंह चड्ढा होगी, फिल्म की शूटिंग इसी साल अक्‍टूबर से शुरू होगी। करीना कपूर की भी एक फिल्म आ रही है जिसका नाम गुडन्‍यूज है उनके साथ अक्षय कुमार काम कर रह है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here