Katrina Kaif और Vicky Kausal के रोक की रसमे पूरी हुई

आजकल विक्की कौशल और Katrina Kaif की शादी को लेकर बहुत चर्चा हो रही है। हमें मिली जानकारी के अनुसार दोंनों की शादी दिसंबर के पहले यह दसरे सप्तः में हो जाएगी। हला की अब तक दूनों की तरफ से कोई भी अधिकारी पुष्टिकरण नहीं आया है। कैटरीना और विक्की के कपड़ों से लेकर विवाह स्थल तक भी लोगों ने चर्चा की है और आगर ख़बरों की माने तो दोंनों की शादी के प्री वेडिंग फंक्शन भी शुरू हो चुके हैं ये उनके दोस्त के द्वारा सुनिश्चित किया गया।

ख़बरों की माने तो विक्की कौशल और Katrina Kaif के रोक की रसमे पूरी हो चुकी है। रोके की रसमे उनके बेहद अच्छे दोस्त कबीर खान के यहां राखी गई कबीर खान ने कैटरीना के साथ एक था टाइगर में काम किया था और वह अब कैटरीना भाई की तरह है, कैटरीना कबीर खान को राखी बांधती है।

ख़बरों की माने तो दिवाली के शुभ अवसर के दिन विक्की और Katrina Kaif का रोका हुआ। रोक की सारी तैयारी कबीर और मिनी ने की, इस समारोह में केवल घर के ही सदास्य शामिल हुए कैटरीना की मम्मी सुसान कैफ और बहन इसाबेल कैफ के अलावा विक्की कौशल के पिता श्याम कौशल और उनके भाई शामिल हुए। रोके की तयारियां कफी धूमधाम से की गई लाइट और सजवत की कोई काम नहीं थी।

दिसंबर के माह में दोनो की शादी होते हैं, कैटरीना और विक्की अपनी अपनी शूटिंग के लिए निकल जाएंगे। कैटरीना शादी के बाद टाइगर 3 की शूटिंग शुरू करेंगे और वही विकी कौशल सैम बहादुर की शूटिंग शुरू करेंगे। Katrina Kaif और विक्की कौशल के बहुत सारे दोस्त उनकी शादी की घोषणा का इंतजार कर रहे हैं लेकिन अभी तक किसी को उनकी शादी की तारीख पता नहीं चली है क्योंकि वह इसे गुप्त रखना चाहते हैं। उनकी शादी से जुडी खबरे समय समय मीडिया में लीक हो रही है, जिसे लेकर वह ज्यादा खुश नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here