Kaun Banega Crorepati 11: KBC Written Updates 29-09-2019: अमला रुइया पूछे गए यह सवाल

Kaun Banega Crorepati 11 Questions & Answers, KBC Written Updates 29 September 2019, Abhishek, Amla Ruia asked this question, Abhishek will be asked this question today

Kaun Banega Crorepati 11: KBC Written Updates 29 September 2019: कौन बनेगा करोड़पति के आखिरी एपिसोड में हमें करमबीर के रूप में अमला रुइया (Amla Ruia) जी देखने को मिली। इन शख्सियत को आज जल देवी के नाम से भी जाना जाता है। जिन्होंने भारत के लाखों इलाकों में पानी पहुँचाया।अमला जी ने सभी सवालों का जवाब हिम्मत से दिया और 25 लाख का एक बड़ा प्राइज़ जीता।अमला जी के साथ हॉट सीट पर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) भी देखने को मिले जो कि अच्छे कलाकार होने के साथ-साथ एक दमदार खिलाड़ी भी हैं।

नन्हे बच्चों की बातें सुनकर अमला रूइया हुईं खुश

कौन बनेगा करोड़पति के करमबीर स्पेशल एपिसोड में पानी बचाने के काफी सारे तरीके बताए गए। जिसमे छोटे-छोटे बच्चे भी शामिल थे।अमला रूइया जी ने कहा कि इन बच्चों के अंदर इतना ज्ञान है, यह पूरे देश के लिए काफी गर्व की बात है। इसके अलावा रणदीप हुड्डा ने कहा कि वह भी पानी से जुड़ी कई समस्याओं में भागीदारी रहे है। इसके साथ-साथ उन्होंने इस सेवा से जुड़ी एक वीडियो भी दर्शकों को दिखाई की किस क़दर वह गांव में जाकर पानी देते हुए नजर आ रहे हैं।

अमला रूइया ने दिखाई तेजी

अमला रूइया जी ने शुक्रवार के रात 40 हजार तक काफी ज्यादा तेजी दिखाई। इसपर रणदीप हुड्डा ने कहा कि देवी जी आप इतनी होशियार की मेरे पास कोई शब्द नही है। होशियारी से जवाब देकर अमला रूइया 25 लाख रुपये जीता कर गई।

Kaun Banega Crorepati Written Update 30/09/2019

KBC 11: आज रात हमें कौन बनेगा करोड़पति के मंच पर अभिषेक नाम के एक ऐसे कंटेस्टेंट देखने को मिलेंगे। जिनको बोलते समय हकलाने की परेशानी है। बचपन मे लोग इनका मज़ाक उड़ाते थे, लेकिन अभिषेक (Abhishek) ने कहा कि वह एक दिन एक अच्छे स्पीकर बन कर दिखाएँगे। इसके अलावा एक ऐसी डॉक्टर देखने को मिलेंगी जिन्होंने अपनी बातों से अमिताभ बच्चन का दिल जीत लिया। डॉक्टर साहिबा जी ने कहा कि पिछले एक हफ्ते से क्लिनिक बंद करके वह KBC की तैयारियाँ करने में लगी पड़ी है। कौन बनेगा करोड़पति मे आयें दिन कुछ ऐसे खिलाड़ी देखने को मिलते

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here