Kaun Banega Crorepati (KBC 11) Written Updates 23/09/2019: आज रात उषा जी से पूछे जाएंगे यह सवाल

Kaun Banega Crorepati (KBC 11) Written Updates 23 September 2019 | KBC 11 Usha and Hari Om Shastri | Kaun Banega Crorepati Session 11 | कौन बनेगा करोड़पति आज का एपिसोड
Kaun Banega Crorepati (KBC 11) Written Updates 23 September 2019

Kaun Banega Crorepati (KBC 11) Written Updates 23 September 2019: कौन बनेगा करोड़पति उस मंदिर की तरह है जिसमे हिन्दू, मुस्लिम, सिख हर जात के कंटेस्टेंट देखने को मिलते है। शो की जान अमिताभ बच्चन जी का ऐसा कहना है, की उन्हें बड़ी ख़ुशी होती है जब कोई KBC के मंच पर दूसरे मुल्क या फिर किसी अलग संस्कृति का कंटेस्टेंट देखने को मिलता है। फिर चाहे वह कश्मीर से आयें। मोहम्मद यूनिस दर (Mohammad Younis Dar) हो यह फिर महाराष्ट्र की वरिष्ठ समाजसेवी सिंधुताई हर किसी ने अमिताभ बच्चन को अपने किसे कहानियो से अमिताभ बच्चन को खुश कर दिया।

Kaun Banega Crorepati Last Episode

Kaun Banega Crorepati 11: शुक्रवार की रात हमें कौन बनेगा करोड़पति में बारमेर की रुमा देवी देखने को मिली जो की कौन बनेगा करोड़पति से पूरे 12 लाख 50 हजार रुपये जीत कर गयी। रुमा देवी ने कहा की उनका कसीदाकारी (Embroidery) का काम है और अब तक उन्होंने 20 हजार औरतों को नौकरी देकर उनके अंदर आत्मविश्वास भी जगाया। रुमा देवी के साथ शो में सोनाक्षी सिन्हा भी साथ देती हुई नज़र आयी। अमिताभ बच्चन जी ने जब पुछा की आब टीवी देखती है तो इसपर रूम देवी ने कहा की मैंने आप दोनों की ही एक-एक फिल्म देखी हुई है।

Kaun Banega Crorepati Written Updates 23.09.2019

आज रात हमें इलहाबाद से आयी एक महिला कंटेस्टेंट उषा (Usha) जी देखने को मिलेगी जिन्होंने BA किया है। इन कंटेस्टेंट का ऐसा कहना है की नौकरी मिलने के बाद वह दुनिया घूमना चाहती है और यह भी कहना है की हम किसी और के भरोसे नहीं रहेंगे, जो भी मन होगा वही करेंगे। अमिताभ जी ने कहा की आप तो हमारे जन्मस्थान से है। अमिताभ जी ने कहा की प्रयागराज का आन-बान शान आपके कंधे पर है। उषा जी के साथ-साथ हमें इस हफ्ते इंदौर से आये हरी ओम शास्त्री (Hari Om Shastri) देखने को मिलेंगे। हरी ओम जी का कहना है कमी उनका शरूर से यह विचार था की वह समाज के लिए कुछ करे। हरी ओम शास्त्री ने कहा की उनका ज्योतिष का भी काम है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here