Kaun Banega Crorepati Second Crorepati Name, 1500 महीना कमाने वाली महिला ने जीते 1 करोड़

Image Source: thequint

Kaun Banega Crorepati Session 11: कौन बनेगा करोड़पति के सीजन-11 में आपको दूसरी बार करोड़पति देखने को मिलेगा। आप भी इस बात से वाक़िफ़ होंगे की इन दिनों ‘कौन बनेगा करोड़पति 11’ बहुत सुर्खियों बटोर रहा है, यही नहीं बल्कि TRP के मामले में भी ‘कौन बनेगा करोड़पति 11’ बहुत अच्छा प्र्दशन कर रहा है। केवल कंटेस्टेंट्स पैसे नहीं जीत रहे है, बल्कि बिग बी अमिताभ बच्चन भी दर्शकों का दिल जीतते हुए नज़र आ रहे है। कुछ ही समय पहले सनोज राज (Sanoj Raj) नाम का कंटेस्टेंट्स करोड़पति बने थे। जिसके बाद इस सीज़न की दूसरी करोड़पति एक महिला बनी हैं। जिसके बारे हम आपको आगे बातएंगे, जानने के लिए लेख को पूरा पड़े।

Kaun Banega Crorepati Second Crorepati Name ?

KBC 11 Second Crorepati: आपको बता देते है की ‘कौन बनेगा करोड़पति 11’ के इस एपिसोड के टीवी पर प्रकाशित होने से पहले ही सोनी टीवी ने अपने सोशल मीडिया पर शो का प्रोमो शेयर कर दिया है। इस से इस बात की पुष्टि हो चुकी है की अब सीज़न 11 में दूसरा करोड़पति देखने को मिलेगा। शेयर की गई वीडियो में बताया गया है की बबीता (Babita) एक सरकारी स्कूल में काम करती हैं और इनका काम स्कूल में खाना पकाना है। वो हर रोज 450 बच्चों के लिए खिचड़ी बनाती हैं और उन्हें लोग खिचड़ी स्पेशलिस्ट कहते हैं। जिसके लिए मासिक आये 1500 रूपये मिलते है। निचे वीडियो दिया गया है, जिसे आप देख सकते है।

Kaun Banega Crorepati: बबीता बताती है की उनको इतने कम पैसे मिलते है, जिसका मुझे कोई दुःख नहीं है। बबीता बताती है की वह यह केवल मैं बच्चों और अपनी खुशी के लिए करती है। जिससे मुझे बहुत खुसी है। वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है, जब बबीता अमिताभ बच्चन जी को अपनी महीने की सैलरी बताती है, तो वह आश्चर्यजनक हो जाते है। कौन बनेगा करोड़पति से वह अच्छी राशि जीत कर यह साबित करना चाहती है की खिचड़ी बनानी वाली भी अपने सपने पूरे कर सकती हैं। मनोरंजन और कौन बनेगा करोड़पति के सीजन-11 से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here