KBC: 1000 एपिसोड पूरा होने पर Amitabh Bachchan हुए भावुक

नमस्कार दोस्तो कौन बनेगा करोड़पति के 1000 एपिसोड पूरे हो चुके हैं। आज से 21 साल पहले कौन बनेगा करोड़पति की शुरूआत हुई थी। शो के होस्ट Amitabh Bachchan ने अपना 1000वा एपिसोड शूट कर दिया है। 1000वा एपिसोड में उनके बेटी और नातिन श्‍वेता नंदा और नव्‍या नवेली नंदा नजर आए। इस एपिसोड को शूट करते रहे Amitabh Bachchan भावुक हो गए। 21 साल को याद करते हुए उनकी आँखों में आँसू आ गए। शो के एपिसोड के प्रोमो को मेकर्स द्वारा जारी किया गया है जिसमे श्वेता पूछती है कि पापा शो के 1000 एपिसोड शूट करते समय कैसा लग रहा है।

अमिताभ बच्चन ने जवाब देते हुए बोला कि ऐसा लग रहा है कि पूरी दुनिया बदल गई। अमिताभ बच्चन के इतना कहने के बाद शो के प्रोमो के फ्लैशबैक में सभी करोड़पति दिखाई दिए। अमिताभ बच्चन ने जब वीडियो देखा तो वो भी भावूक हो गए। लेकिन उनका कहना है कि शो अभी खत्म नही हुआ है। अमिताभ बच्चन का कहना है कि शो इतनी जल्दी खत्म नही होने वाला है। आने वाले सालों में अमिताभ बच्चन इसी प्रकार के और सीजन लेकर आते रहेंगे। इसी प्रकार और करोड़पति बनते रहेंगे।

21 सालो से अमिताभ बच्चन जनता का मनोरंजन करते आ रहे हैं। अब ये मात्र एक शो नही रहा। बल्कि भारत की जनता के जीवन का अहम हिस्सा बन चुका है। सालो से जिस प्रकार अमिताभ बच्चन शो को होस्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। इसके बारे में जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। अमिताभ बच्चन के बिना शो की कल्पना करना भी नामुमकिन है। देखते ही देखते KBC के हजार एपिसोड पूरे हो गए। सोनी टीवी पर KBC का नया प्रोमो जारी किया गया था जिसके बारे में आपको सबसे पहले बताया गया। अमिताभ बच्चन ने कहा कि ऐसा लग रहा है कि जैसे पूरी जिंदगी बदल गई हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here