Kerala Karunya KR-415 Lottery Results 28.9.19, Kerala state lottery result: केरल लॉटरी रिजल्ट

kerala state lottery, Kerala State lotteries, kerala lottery today results, kerala lottery result, Kerala, karunya kr-415 lottery, karunya kr-415, Kerala State Lotteries, September 28, Kerala Lottery Tickets, Kerala Lottery, Karunya KR-415, KR 415, Lottery, Result, Kerala

Kerala Lottery Karunya KR-415 Results 28.9.19: आज केरला लॉटरी के साथ इतने सारे सदस्य जुड़े हुए है की हमारे पास इस बात को समझाने के लिए शायद शब्द कम पद जाये। केरला लॉटरी ने आज लाखों लोगो के सपनों को पूरा करके उनके अंदर एक बार फिर से जीने की उम्मीद जगाई है। आपको बता दे की केरला लॉटरी का आनंद कोई भी उठा सकता है जिसमे किसी भी तरह की कोई सीमा या बाधा नहीं है। अब हम आपको यह भी बताने जा रहे है की आप इस लॉटरी का हिस्सा कैसे बन सकते है और जीतने वाले विजयी को कितने राशि का विनिंग पुरस्कार दिया जायेगा।

Kerala state lottery result:- एक ख़ास बात बता दे की Kerala Lottery Karunya KR-415 के परिणाम चंद घंटो बाद केरल राज्य लॉटरी विभाग के द्वारा सभी प्रतिभागी के कंप्यूटर या मोबाइल स्क्रीन पर घोषित कर दिए जाएंगे। अगर आप भी इस लॉटरी के हिस्से है तो आप हमारे ऑफिसियल वेबसाइट न्यूज़ रिकॉर्डर पर जाकर आज का रिजल्ट देख सकते है। बस आपको एक बार हमारी वेबसाइट newsrecorder.in पर जाकर रिफ्रेश करना होगा जिसके बाद रिजल्ट आपके पास आ जायेगा। यदि आप आज के आने वाले परिणाम से संतोष नहीं है तो आप keralalotteries.com पर जाकर अपने आप को पूर्ण रूप से संतुष्ट कसर सकते है।

Kerala Lottery Karunya KR-415 का आयोजन तिरुपुरम के Sree Chithra Home Auditorium में लॉटरी मशीन के जरिए किया जाता है। यह लॉटरी केरल लॉटरी विभाग की ओर से संचालित की जाती है।

Kerala Lottery Karunya KR-415:- आपकी जानकारी के लिए बता दे की केरला लॉटरी जीतने वाले पहले विजेता को 80 लाख रूपये की राशि इनाम में दी जायेगी वहीँ दुसरे विजेता को 5 लाख रूपये इनाम में दिए जाएंगे, तीसरे विजेता को 1 लाख रूपये की धन राशि दी जायेगी। इसके बाद चौथे और पाँचवें विजेता को 5000 से 2000 की राशि इनाम में दी जाएगी। इसके अलावा एक कंसोलेशन प्राइस भी दिया जायेगा जिसकी राशि 8,000 रूपये राखी गयी है। याद रखिये आब भी केरला लॉटरी का हिस्सा बन सकते है।

Check out the Winning Number of, Kerala Lottery Karunya KR-415 28 September 2019

Kerala Lottery Nirmal NR-140 1st Prize: Rs. 80 Lakhs

Results Loading………….

Consolation Prize: Rs. 8,000/-

Results Loading………….

2nd Prize: Rs. 5 Lakhs

Results Loading………….

3rd Prize: Rs. 1 Lakh

Results Loading………….

4th Prize: Rs. 5,000/-

Results Loading………….

5th Prize: Rs. 2,000/-

Results Loading………….

6th Prize: Rs. 1,000/-

Results Loading………….

7th Prize: Rs. 500/-

Results Loading………….

Kerala Lottery Karunya KR-415 Lottery Results

सभी इच्छुक लोग Kerala Lottery Karunya KR-415 result को जानने के लिए शाम 4 बजे ऑनलाइन हो सकते है। इसके पूर्ण रिजल्ट आप शाम 4:30 बजे न्यूज़ रिकॉर्डर की वेबसाइट newsrecorder.in पर जाकर देख सकते है। परिणाम जानने के लिए इंटरनेट की सुविधा होना अनिवार्य है। अगर आपने भी केरला लॉटरी का टिकट लिया है तो कृपया उसे संभाल कर रखिये गा। केरला लॉटरी से जुडी जानकारी जानने के लिए हमारे साथ जुड़े रहिये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here