Kerala Nirmal NR-142 Lottery Today Results 11-10-2019: 60 लाख पहले विजेता को दिए जाएंगे

Nirmal nr-142 lottery result, Nirmal nr-142 result, Nirmal nr-142 lottery result, Nirmal nr-142 lottery, Nirmal nr-142 Kerala lottery, Kerala Nirmal nr-142 lottery, Nirmal nr-142 lottery today, Nirmal nr-142 lottery result today, Nirmal nr-142 result live, Kerala Lottery, Kerala lottery result, Kerala lottery live today, Kerala lottery result today

Kerala lottery result, Kerala lottery result today, Kerala lottery results, Nirmal Lottery, Nirmal lottery result, Nirmal lottery nr 142 result, Kerala lottery result nr 142, Kerala lottery result nr 142 today, Kerala lottery result today, lottery results Kerala, Kerala lottery results, Kerala lottery normal results today, Kerala Nirmal lottery today results live
Image Source India Tv

Kerala Nirmal NR-142 Lottery Today Results 11 October 2019: आज केरला लॉटरी को चलते हुए काफी समय हो गया है, जिसने लाखों को उम्मीदवारों के सपनों को हकीक़त में बदल दिया है। आप ऑनलाइन ऐसे कई सारे लोगों की कहानी को सुन सकते हैं जिन्होंने केरला लॉटरी में हिस्सा लिया था और आज उनके वह सारे सपने पूरे हो गए हैं जिसके लिए वह कई बरसों से संघर्ष करते आ रहे थे। यह कहानियां उतनी ही ज्यादा पवित्र हो सच्ची है जितनी की केरला लॉटरी। केरला लॉटरी पूरी तरह से सुरक्षित है और इसे केरला के लॉटरी विभाग द्वारा ही आयोजित किया जाता है। इस लॉटरी में किसी भी प्रकार की प्रतिबंधी नहीं है यानी कि हर कोई इस लॉटरी का हिस्सा बन सकता है।

Kerala State Lottery Results: आपकी जानकारी के लिए बता दे की Kerala Lottery Nirmal NR-142 के नतीजे बस कुछ ही समय बाद घोषित कर दिए जाएंगे। परिणाम जानने के लिए बस आप को हमारी ऑफिसियल वेबसाइट newsrecorder.in पर जाकर मात्र एक बार रिफ्रेश का बटन क्लिक करना होगा और नतीजे आपकी आंखों के सामने होंगे। अगर किसी वजह से आप हमारी साइट पर आए नतीजों से संतुष्ट नहीं रहते है, तो आप keralalotteries.com पर जाकर अपने आप को संतुष्ट कर सकते हैं। एक और बात बता दे की या दोनों ही साइट आपकी संतुष्टि के लिए 24 घंटे मौजूद है।

Kerala Lottery Nirmal NR-142: आपको पूरी तरह से संतोष करने के लिए एक और महत्वपूर्ण बात बता दें की इस लॉटरी ड्रा का आयोजन  तिरुपुरम के Sree Chithra Home Auditorium  में लॉटरी मशीन के द्वारा किया जाता है।  इसके अलावा केरला लॉटरी को केरला के लॉटरी विभाग द्वारा आयोजित किया जाता है।

Kerala Lottery Nirmal NR-142: चलिए अब समय आ गया है की आज की लॉटरी जीतने वाले विजेता को इनाम में क्या दिया जाएगा। बता दें कि आज केरला लॉटरी जीतने वाले पहले विजेता को 80 लाख रूपए की एक बड़ी धनराशि इनाम में दी जाएगी। इसके अलावा दूसरे और तीसरे नंबर के विजेता को 5 लाख और 1 लाख रुपए की धनराशि इनाम में दी जाएगी। वही चौथे और पांचवें नंबर के विजेता को 5000 से लेकर 4000 तक की धनराशि इनाम में दी जाएगी। वहीं एक कंसोलेशन प्राइस भी घोषित किया जाएगा जिसकी राशि ₹8000 होगी।

Kerala Lottery Result Nirmal NR-142 Lottery Result 11.10.19

Kerala Lottery Nirmal NR-142 first Prize: Rs 60,00,000/-

Waiting For Results…………..

Consolation Prize: Rs. 8,000/-

Waiting For Results…………..

Second Prize: Rs. 10,00,000/-

Waiting For Results…………..

Third Prize: Rs. 5,000/-

Waiting For Results…………..

Fourth Prize: Rs. 2,000/-

Waiting For Results…………..

Fifth Prize: Rs. 1,000/-

Waiting For Results…………..

Sixth Prize: Rs. 1,000/-

Waiting For Results…………..

Seventh Prize: Rs. 500/-

Waiting For Results…………..

Eighth Prize: Rs. 100/-

Waiting For Results…………..

Kerala Lottery 4PM Today Result आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Kerala Lottery Nirmal NR-142 के मूल परिणाम कुछ ही अवकाश बाद शाम 4:00 बजे आपके डिजिटल स्क्रीन पर दिखा दिए जाएंगे। एक और जरूरी सूचना बता दे कि आप पूर्ण नतीजों को हमारी वेबसाइट न्यूज़ रिकॉर्डर पर जाकर शाम 4:30 बजे भी देख सकते हैं। एक बार फिर से बता दे की केरला लॉटरी पूरी तरह से सुरक्षित है और इसमें किसी भी प्रकार का खतरा नहीं है। केरला लॉटरी से जुड़ी और भी जानकारी जानने के लिए हमारे साथ है संयोजित बनाकर रखें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here