Kerala State Lottery Karunya Plus KN-285 Results 10.10.2019: केरला स्टेट लॉटरी रिजल्ट सबसे पहले

Kerala Lottery Result Live 3 Today, Karunya Plus KN-285th Lottery Results, Kerala Lottery Aaj ke Results: केरल सरकार चार त्योहारों पर लॉटरी बंपर ड्रॉ का आयोजन करती है।

Kochi news, Kochi latest news, Kochi news live, Kochi news today, Today news Kochi,kerala state lottery,Kerala State lotteries,kerala lottery today results,kerala lottery result 10-10-2019,kerala lottery result,Kerala,karunya plus kn-285 lottery,karunya plus kn-285

Kerala State Lottery Karunya Plus KN-285 Results 10.10.2019: फुकरे फिर हेरा फेरी और फुकरे रिटर्ंस जैसी फिल्में देख हमें ऐसा लगता होगा कि हमारा भी कोई ऐसा है दोस्त होता। लॉटरी जैसे जुए में भाग लेना अच्छी बात है लेकिन यह सब केवल दिखावटी होता है। ऊपर दी हुई फिल्मों का वास्तविक जिंदगी से कोई भी लेना देना नहीं है। अगर आप भी लॉटरी के जरिए अपने सपनों को पूरा करना चाहते हैं तो, किसी खरी और विशुद्ध लॉटरी में ही भाग ले । आज हम केरला लॉटरी के बारे में जिक्र करने जा रहे हैं और साथ में आपको यह भी बताएंगे इस लॉटरी में कैसे भाग लेना है। इसके अलावा आपको यह भी बता दे कि इस लॉटरी में कोई भी भाग ले सकता है, यानी कि इस लॉटरी में किसी भी किस्म की बाधा नहीं है।

Kerala State Lottery Results: आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Kerala Lottery Karunya Plus KN 285 Lotteries के नतीजे कुछ ही क्षण बाद केरला के लॉटरी विभाग द्वारा घोषित कर दिए जाएंगे। अगर आप भी आज के Karunya Plus KN 285 लॉटरी के नतीजे जानना चाहते हैं तो आपको एक बार हमारी ऑफिशल वेबसाइट newsrecorder.in पर जाकर सिर्फ एक बार रिफ्रेश करना होगा, और नतीजा आपके सामने होंगे। सभी हिस्सेदार लॉटरी नंबर कंफर्म करने के लिए keralalotteries.com साइट पर जाकर अपने आप को संतुष्ट कर सकते हैं। यह जरूरी जानकारी देना हमारा कर्तव्य है और हम नहीं चाहते कि कोई भी हिस्सेदार अपना नुकसान करें।

Karunya Plus KN 285:- लॉटरी से जुड़ी एक खास बात बता दे कि,इस लॉटरी ड्रा का आयोजन  तिरुपुरम के Sree Chithra Home Auditorium  में लॉटरी मशीन के द्वारा किया जाता है। यह लॉटरी केरला लॉटरी विभाग की तरफ से स्थापित की जाती है।

Karunya Plus KN 285:- अगर आप ने भी इस लॉटरी में भाग लिया है तो , आपमें यह भी जानने की इच्छा होगी की जीतने वाले विजेता को पुरस्कार में क्या दिया जाएगा । इसके बारे में विशेष रुप से नीचे बताया गया है:-
लॉटरी जीतने वाले पहले विजेता को 80 लाख का इनाम दिया जाएगा, वहीं दूसरे विजेता को 5 लाख रुपये
इनाम में दिए जाएंगे। इसके अलावा तीसरा नंबर के विजेता को 1 लाख, और चौथे और पांचवें नंबर के विजेता को 5000 से लेकर 2000 तक की धनराशि इनाम के रूप रूप में दी जाएगी। इसके अलावा एक कंसोलेशन प्राइस भी दिया जाएगा जिसकी मूल्य राशि 8000 रुपए होगी। तो देर किस बात की आप भी अपनी किस्मत आजमाने के लिए आज जी केरला लॉटरी में अपना नाम लिखवा दीजिए।

Kerala Lottery Result 10.10.19 Karunya Plus KN 285 Lotteries

first Prize: Rs 60,00,000/-

Waiting For Results…………..

Consolation Prize: Rs. 8,000/-

Waiting For Results…………..

Second Prize: Rs. 10,00,000/-

Waiting For Results…………..

Third Prize: Rs. 5,000/-

Waiting For Results…………..

Fourth Prize: Rs. 2,000/-

Waiting For Results…………..

Fifth Prize: Rs. 1,000/-

Waiting For Results…………..

Sixth Prize: Rs. 1,000/-

Waiting For Results…………..

Seventh Prize: Rs. 500/-

Waiting For Results…………..

Eighth Prize: Rs. 100/-

Waiting For Results…………..

Kerala Lottery 4PM Today Result आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Kerala Lottery Karunya Plus KN 285 के नतीजे ठीक 4:00 बजे डिजिटली आपके सामने पेश कर दिए जाएंगे, जिसे आप संपूर्ण रूप से हमारे 4:30 बजे हमारी ऑफिशल वेबसाइट न्यूज़ रिकॉर्डर पर जाकर लाइव देख सकते हैं। केरला लॉटरी से जुड़े अपडेट करने के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here