Khatron Ke Khiladi 11 | खतरों के खिलाडी 11 पर मंडराया बड़ा खतरा, कंटेस्टेंट अनुष्का सेन हुईं कोरोना पॉजिटिव

Khatron Ke Khiladi 11: जानिये बाकी लोगो का हाल? क्या रुक जाएगी शो की शूटिंग?

Khatron Ke Khiladi 11
YouTube

Khatron Ke Khiladi 11– टीवी के पोपुलर रियल्टी शो खतरों के खिलाडी 11 की शूटिंग इस टाइम केपटाउन में चल रही है. रोहित सेट्टी इस शो को होस्ट कर रहे है. शो को लेकर एक बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है. शो की कंटेस्टेंट अनुष्का सेन कोरोना पॉजिटिव हो गयी है.

Khatron Ke Khiladi 11
India TV

वह हाल ही में खतरों के खिलाडी 11 शो की शूटिंग के लिए केपटाउन गयी थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोमवार को अनुष्का की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट सामने आई थी, जिसके बाद उन्हें आइसोलेशन में भेजा गया था. अनुष्का के आइसोलेशन में जाने के बाद बाकी टीम और क्रू मेम्बर्स के साथ शूटिंग पूरी की गई है. बाकी कंटेस्टेंट और क्रू मेम्बर्स ने भी एहतियात के तौर पर टेस्ट करवाया है लेकिन बाकी सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है.

Khatron Ke Khiladi 11
Pinkvilla

अब इस घटना के बाद खतरों के खिलाड़ी पर खतरे का बादल मंडरा रहे हैं. हालांकि अभी तक अनुष्का के कोरोना पॉजिटिव होने पर ना ही खतरों के खिलाड़ी की टीम से और ना ही अनुष्का की तरफ से ऑफिशियल स्टेटमेंट आया है. खतरों के खिलाड़ी 11 में श्वेता तिवारी, दिव्यांका त्रिपाठी, राहुल वैद्य. निक्की तंबोली, अर्जुन बिजलानी, वरुण सूद, महक चहल, विशाल आदित्य सिंह, अभिनव शुक्ला, आस्था गिल जैसे सितारे शामिल हैं. यह शो जुलाई महीने में ऑन एयर हो सकता है.

अनुष्का सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके फैंस करोड़ों में हैं, जो उन्हें खूब सपोर्ट करते हैं. अनुष्का ने बहुत कम उम्र में लोगों के दिलों में एक अलग जगह बनाई है. अनुष्का जबसे केपटाउन गई हैं, उनकी खतरों के खिलाड़ी 11 के बाकी कंटेस्टेंट्स से अच्छी बॉन्डिंग हो गई है.

Khatron Ke Khiladi 11
StarsUnfolded

अनुष्का ने इंस्टा पर इन कंटेस्टेंट्स के साथ फोटोज शेयर की हैं. अनुष्का जानी मानी चाइल्ड आर्टिस्ट हैं. वे कई नामी शोज में काम कर चुकी हैं. इनमें बालवीर, झासी की रानी, अपना टाइम भी आएगा, देवों के देव महादेव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here