Khichik Marathi Film 4th Day Box Office Collection | खिचीक टोटल कलेक्शन | Review, Rating & Trailer

khichik Marathi Film Fourth '4th' Day Box Office Collection | खिचीक टोटल बॉक्स कलेक्शन | Review, Rating & Trailer | Total Box Office Collection | Khichik Box Office Collection

Khichik Box Office Collection: मराठी इन्डस्ट्री की फ़िल्म खिचीक (khichik) जिसको 20 सितंबर 2019 को रिलीज की गई थी। यह फ़िल्म एक कॉमेडी ड्रामा फ़िल्म है। आपको बता दे कि फ़िल्म ने अपने रिलीज़ के साथ बहुत अच्छा कलेक्शन कर लिया है। ओर ऐसा कहा जा रहा है कि फ़िल्म कुछ दिनों में सुपर हिट साबित हो जाएगी। फ़िल्म केसी है और फ़िल्म में कोन कोन काम कर रहे इसकी जानकारी हमने आपको पहले दे रखी है अब हम आपको बता दें कि फिल्म की यह सारी जानकारी आपके लिए नीचे भी दी गई है। आज हम आपको फिल्म के अभी तक के टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन जानकारी देंगे।

Mrathi Movie: Khichik Review, Rating & Trailer

Khichik Movie Review & Rating: आपको बता दें कि मराठी मूवी खिचीक (Khichik) को दर्शकों की तरफ से बहुत ही अच्छा रिस्पांस मिल रहा है और दर्शकों ने फिल्म को बहुत अच्छी वेटिंग भी दी है, दर्शकों द्वारा फिल्म को 3.6/5 बहुत अच्छी रेटिंग भी प्राप्त हुई है।

Khichik Movie Trailer: आपको बता दें कि फिल्म का ट्रेलर 21 अगस्त 2019 को रिलीज किया गया था और अभी तक फिल्म के ट्रेलर को 609 मिलियन बार देखा जा चुका है। अगर आपने अभी तक फिल्म का ट्रेलर नहीं देखा है तो आपके लिए फिल्म का ट्रेलर नहीं चौक उपलब्ध है।

Khichik – Official Trailer | Prathamesh Parab, Siddharth Jadhav, Anil Dhakate & Shilpa Thakre

Khichik Day 4 Box Office Collection

Khichik Box Office Collection: आप सभी को पता ही है कि मराठी फिल्म का बजट इतना नहीं होता परंतु फिल्म में अपना बजट ज्यादा ना होने पर भी अपने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कलेक्शन कर लिया और फिल्म ने अपने पहले दिन एक करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करा और साथ ही अपने दूसरे दिन 1.4 करोड़ का कलेक्शन करा इसी के साथ फिल्म में अपने तीसरे दिन भी एक करोड़ तक का शानदार कलेक्शन कर लिया था। मीडिया रिपोर्ट्स के आधार पर ऐसा कहा जा रहा है की फ़िल्म अपने चौथे दिन 90 लाख का कलेक्शन कर सकती है। मराठी फिल्म खिचीक (khichik) के बारे में अधिक जानकारी जानने के लिए हमारे साथ बने रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here