khiladiyon ka khiladi | The Undertaker ने Akshay Kumar को किया असली फाइट के लिए चेलेंज.

khiladiyon ka khiladi: अक्षय कुमार को मैच के लिए ललकारा, WWE ने ट्वीट कर चौंकाया

khiladiyon ka khiladi
DNA India

khiladiyon ka khiladi– बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार ने अपने सुरुवारी करियर में एक से बढ़कर एक सुपर हिट फिल्मे दी है. एक से बढ़कर एक एक्शन फिल्म भी दी है. ऐसी ही उनकी एक सुपर हिट फिल्म थी खिलाडियों का खिलाडी. जिसे रिलीज हुए 25 साल पुरे हो चुक्के है. उस वक्त अक्षय कुमार ने फैंस के बीच हैरान करने वाला खुलासा किया था. उन्होंने बताया था कि फिल्म में उनकी फाइट असली द अंडरटेकर से नहीं हुई थी.

 फिल्म में अक्षय के फाइट सीन बायन ली के साथ फिल्माए गए थे जो द अंडरटेकर की भूमिका निभा रहे थे. अक्षय के ट्वीट के बाद अब असली अंडरटेकर ने उन्हें असली फाइट के लिए इन्वाइट किया है. द अंडरटेकर ने अक्षय को चैलेंज करते हुए लिखा, ‘जब असली मैच के लिए आप तैयार हों तो मुझे बताएं. जिसके जवाब में अक्षय लिखते हैं, ‘भाई, पहले मुझे मेरा इंश्योरेंस चेक करने दीजिए फिर आपको बताता हूं.

 साल 1996 में रिलीज हुई फिल्म इस फिल्म के उस सबसे खतरनाक सीन में अक्षय और अंडरटेकर के बीच भयंकर लड़ाई होती है. फैंस को ऐसा लगता है कि अक्षय, अंडरटेकर से भिड़ रहे हैं, लेकिन ऐसा नहीं है. फिल्म में अंडरटेकर का रोल अदा करने वाला शख्स और कोई नहीं बल्कि ब्रायन ली थे. ब्रायन ली अंडरटेकर के चचेरे भाई भी है. पूरी दुनिया में WWE दिग्गज अंडरटेकर (Undertaker) के फैंस मौजूद हैं.

khiladiyon ka khiladi
Twitter

भारत में भी अंडरटेकर से फैंस बहुत प्यार करते हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार पिछली बार फिल्म ‘लक्ष्मी’ में नजर आए थे. अब उनकी कई फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार है.

khiladiyon ka khiladi
BBC

अक्षय की ‘सूर्यवंशी‘ और ‘बेल बॉटम’ रिलीज के लिए तैयार हैं. इसके बाद अक्षय कुमार की ‘अतरंगी रे’, ‘बच्चन पांडे’ जैसी फिल्में रिलीज होंगी. साथ ही अक्षय कुमार ‘पृथ्वीराज’, ‘रक्षा बंधन’ और ‘राम सेतु’ जैसी फिल्मों में भी काम कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here