KL Rahul Hospitalised | पंजाब किंग्स को बड़ा झटका, लोकेश राहुल हुए आईपीएल से बहार.

KL Rahul Hospitalised: KL राहुल अस्पताल में भर्ती, जल्द होगा ऑपरेशन.

KL Rahul Hospitalised
Kalinga TV

KL Rahul Hospitalised: KL राहुल अस्पताल में भर्ती, जल्द होगा ऑपरेशन.
KL Rahul Hospitalised– आईपीएल के इस सीजन से एक बहुत बुरी खबर निकल कर सम्मने आई है. आईपीएल के 28 वे मैच में पंजाब किंग्स के कप्तान राहुल मैच से बहार हुए क्युकी उन्हें अस्पताल ले जाया गया है. अब खबर है कि उनको अपैंडिक्स की शिकायत है जिसकी वजह से सर्जरी से गुजरना पड़ेगा. खबर के सामने आने के बाद अब इस टूर्नामेंट के बाकी बचे मैचों में उनको खेलने को लेकर संकट के बाद छा गए हैं.

पंजाब किंग की तरफ से इस बारे में एक ब्यान जारी किया गया है. पंजाब किंग्स के मुताबिक़ बीती रात केएल राहुल ने पेट में दर्द की सिकायत की थी. दर्द बेहद जायदा था. जिसके चलते दवाइयों को भी उन पर कोई असर नहीं हुआ. जिसके बाद उन्हें इमरजेंसी रूम में ले जाया गया है. राहुल के टेस्ट किये गए जिसमे पता चला के उन्हें अपेंडिक्स है, अपेंडिक्स की बिमारी को अपरेसन के जरिये ही ठीक किया जायेगा. जिसके लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. राहुल की अचानक तबियत बिगड़ने से पंजाब किंग्स को बड़ा झटका लगा है.

KL Rahul Hospitalised
The Quint

इस समय केएल राहुल एक शानदार फॉर्म में थे. पिछले मैच में राहुल ने शानदार बेटिंग करी थी जिससे की अपनी टीम को एक शानदार जीत दिलाई थी और बेंगलोर की टीम को हाराया था. उसके बाद होने वाले अगले मैच में पंजाब किंग्स की कप्तानी मयंक अग्रवाल ने संभाली थी. और आगे के मैच में मयंक ही पंजाब किंग्स की कप्तानी संभालेंगे. केएल ने इस सीजन में अबतक 331 रन बना लिए थे.

वो इस समय आईपीएल 2021 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. दूसरे नंबर पर फाफ डु प्लेसी है. डुप्लेसी ने अबतक 330 रन बनाए हैं. राहुल ने अब तक चार अर्धशतक लगाए हैं. उनका बेस्ट स्कोर नाबाद 91 रन रहा है जो उन्होंने आरसीबी के खिलाफ शुक्रवार को बनाए थे.

2 COMMENTS

  1. […] बिल गेट्स ओए मेलिंडा ने तलाक की घोषणा की है. दोनों ने यह भी ऐलान किया है कि तलाक के बाद भी वे बिल ऐंड मेलिंडा गेट्स फाउंडेशन के लिए साथ काम करते रहेंगे. दोनों ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक ब्यान जारी किया है. बयान के मुताबिक़, हमारे रिश्ते को लेकर बहुत सोचने और इसको बचाए रखने की कोशिस के बाद हमने अपनी शादी ख़तम करने का फेसला कर लिया है. […]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here