Loki Review | Loki | रिलीज हुई मार्वेल की नई सीरीज ‘लोकी’

Loki Review: Loki: लोकी’ बुधवार को लॉन्च होने वाली मार्वल की पहली लाइव-एक्शन श्रृंखला है

Loki Review
News18

Loki ReviewLoki– डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर मार्वल सेनेमेटिक यूनिवर्स की वेब सीरिज लोकी रिलीज हो चुक्की है. सीरिज की मुख्य भूमिका में टॉम हिडलेस्टन है. कल शो का प्रीमियर है और प्रीमियर से पहले, टॉम हिडलेस्टन ने भारत में अपने प्रशंसकों का अभिवादन किया और उन्हें एक विशेष मजेदार वीडियो के साथ पेश किया. स्ट्रीमिंग दिग्गज, डिज़नी + हॉटस्टार द्वारा जारी एक नए वीडियो में, अभिनेता वर्ड एसोसिएशन की भूमिका निभाते हुए दिखाई दे
रहे है.

Loki Review
The Indian Express

वेब सीरीज रिव्यू: लोकी
सृजक: माइकल वाल्ड्रन (स्टैन ली व अन्य के रचे कॉमिक ‘लोकी’ पर आधारित)
कलाकार: टॉम हिडल्सटन, ओवेन विल्सन, गुगु बाथा रा, वुनमी मोसाकू, सोफिया डी मार्टिनो, रिचर्ड ई ग्रांट, यूजीन कॉर्डेरो आदि।
निर्देशक: केट हेरॉन
ओटीटी: डिज्नी प्लस हॉटस्टार
रेटिंग: ***

इस वेब सीरीज के लिए एक अनोखी दुनिया बसाई गई है, जिसका न कोई आदि है और न कोई अंत. असल में यही इस सीरीज का असल रोमांच है. सीरीज आपको ये भी दिखाती है कि जिन चीजों के लिए एवेंजर्स और थानोस ‘एंडगेम’ तक भिड़े रहे, उनकी कीमत इस दुनिया में क्या है? सीरीज के बाकी कलाकार भी अपने अपने किरदारों के हिसाब से मेहनत करते दिख रहे हैं.

Loki Review
Mashable India

उसने कुछ शब्द दिए हैं और उसके दिमाग में जो पहली बात आती है उसे उसे कहना होता है. खेल एक आसान नोट पर शुरू होता है और उससे ‘लोकी‘ के बारे में पूछा जाता है, वह कहते हैं ‘मैं’ और उसके लिए अगले शब्द थोर और क्रिस हैं. वह ‘ब्रदर’ और ‘हैम्सवर्थ’ के साथ जवाब देते हैं.

बाद में उन्होंने जो शब्द दिए हैं वे भारत और बॉलीवुड हैं. दोनों शब्दों के लिए, अभिनेता ‘शाहरुख खान‘ कहते हैं. सीरीज के बाकी कलाकार भी अपने अपने किरदारों के हिसाब से मेहनत करते दिख रहे हैं. मामला दिलचस्प हो चला है. सीरीज हिंदी में भी उपलब्ध है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here