Love School Season 4: Watch Full Today’s Episode 6.7.2019 अली विशाखा को समझाने की कोशिश करता है

Love School Season 4: Watch Full Today's Episode 6.7.2019 विशाखा को कहते हैं कि तुम अगर समझते हो कि तुम्हारा इस घर में कोई दोस्त है तो, यह तुम्हारी गलतफहमी है।
Image Source: Lehren

love school season 4: जैसे कि हम सभी जानते हैं कि लव स्कूल एक रियलिटी शो हैं। अगर आप फिर भी लव स्कूल रियलिटी शो के बारे में कुछ नहीं जानते तो, आपको परेशान होने की कोई आवश्यकता नहीं है। क्योंकि हम आज आपको रियलिटी शो के बारे में बताने जा रहे हैं। इस शो को प्रकाशित एमटीवी चैनल पर किया जाता है। अब यह सवाल उठता है कि लव स्कूल रियलिटी शो किस विषय पर है। आपको बता दे की लव स्कूल एक वास्तविक जीवन वाला रियलिटी शो है। जिसमें लड़का लड़की एक दूसरे के साथ रहते हैं। शो के दौरान उन्हें कुछ कार्य दिए जाते हैं। जिन्हें पूरा करना होता है यह कार्य करण कुंद्रा और अनुष्का द्वारा दिए जाते। उनके कार्य के आधार पर उन्हें और उनके प्रदर्शन के अनुसार अंक दिए जाते हैं।

अब हम आपको लव स्कूल के पिछले एपिसोड के बारे में थोड़ी जानकारी बताने जा रहे हैं, क्योंकि आपको लव स्कूल के नवीनतम और हालिया एपिसोड को समझने में सहायता प्रदान करेगा, तो चलिए शुरू करते हैं जैसे कि हमने पिछले एपिसोड में देखा था कि मुक्ता, अली, आशिमा और रमीज को वोट दिया गया था। लेकिन यह शो का हिस्सा नहीं थे। लेकिन लव स्कूल ने पूरे शो को अचानक पलट दिया और चारो कंटेस्टेंट को वापस बुला लिया था। आपको बता दें कि इन चारों को सभी घर वालों ने मिलकर निकाला था। लेकिन शो वापस बुला लिया गया जिसे सभी देखकर हैरान हो गए। इसके बाद रमीज ने घर में आने के बाद अपनी गर्लफ्रेंड को बहुत चिड़ाया। अली ने भी अपनी वापसी के बाद अपने सभी दोस्तों से बदला लिया और उन्हें बली बुरी सुनाया और मुक्ता ने शो में आते ही अपने बॉयफ्रेंड से गले लग गई और होटो पर जोर से किस करी इस समय सभी भावुक हो गए थे।

अब लव स्कूल सीजन 4 के हालिया एपिसोड में हमने देखा कि आशिमा और आलिया मिलकर विशाखा के साथ छेड़छाड़ करते हैं और उसे भड़काने का प्रयास करते हैं। विशाखा को कहते हैं कि तुम अगर समझते हो कि तुम्हारा इस घर में कोई दोस्त है तो, यह तुम्हारी गलतफहमी है। इसके बाद विशाखा कहती है कि मैं कोई छोटी बच्ची नहीं हूं ना ही मैं तुम्हारी बातों में आने वाली।

अंतिम शब्द

हमारी वेबसाइट न्यूज़ रिकॉर्डर पर आने के लिए आपका बहुत धन्यवाद। हमें उम्मीद है कि आपको लव स्कूल सीजन 4 के की लिखित अपडेट पसंद आई होगी यदि आपको किसी प्रकार की भी कोई आशंका है तो आप नीचे टिप्पणी कर सकते हैं। लव स्कूल सीजन 4 से संबंधित अधिक जानकारी के लिए हमारे साथ बने रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here