Marathi Movie 2019: Baba 11 Day Box Office Collection, फिल्म की कहानी और कास्ट हिंदी में पड़े

मराठी मूवी बाबा 11 डे बॉक्स ऑफिस कलेक्टिन रिपोर्ट | बाबा मूवी रिव्यु और कास्ट | बाबा मूवी हिट और फ्लॉप | मराठी मूवी बाबा बॉक्स ऑफिस कलेक्टिन | बाबा फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन !

मराठी मूवी बाबा 11 डे बॉक्स ऑफिस कलेक्टिन रिपोर्ट | बाबा मूवी रिव्यु और कास्ट | बाबा मूवी हिट और फ्लॉप | मराठी मूवी बाबा बॉक्स ऑफिस कलेक्टिन | बाबा फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन !
Image Source : Firstpost

Baba Box Office Collection: बाबा (Baba) फ़िल्म ने पिछले 10 दिन के भारतीय बॉक्स आफिस के कलेक्शन पर अपनी छाप छोड़ दी है। फ़िल्म अपने 10 दिन के बॉक्स आफिस की तरह गियारवे दिन यानी आज भी अच्छा कलेक्शन करती नजर आ रही है, लेकिन गियारवे दिन का कलेक्शन हम आपको आगे बताएंगे। बाबा फ़िल्म को भारतीय बॉक्स आफिस पर 02 अगस्त को रिलीज किया गया था। बता देते है फ़िल्म को आज रिलीज हुए 11 दिन हो चुके है, लेकिन फ़िल्म का बॉक्स आफिस कलेक्शन अभी भी काफी बेहतर चल रहा है और दर्शको का फ़िल्म को लेकर क्रेज अभी भी खत्म नही हुआ है। फ़िल्म ने अपने पहले दूसरे दिन की कलेक्शन में धीमी शुरआत की थी लेकिन फ़िल्म में मराठी बॉक्स आफिस पर वापसी की।

Marathi Movie 2019 : बाबा रिव्यु, रेटिंग एंड कास्ट

मराठी मूवी बाबा (Baba) फ़िल्म की स्टोरी दर्शको के दिल को छू चुकी थी। फ़िल्म की कहानी को दर्शको से 4/5 की रेटिंग भी प्रपात हुई। अगर हम फ़िल्म की कहानी की बात करे तो, फिल्म में एक बाप और बेटे का सच्चा रिश्ता दर्शाया है। बाबा फ़िल्म की कहानी एक छोटे से परिवार की है जो 1990 में महाराष्ट के एक छोटे से गांव में रहते थे। वो बहुत ज्यादा गरीबी में रहते थे और उन्होंने मान लिया था कि हमारी जिंदगी में हमेशा ये गरीबी रहेगी। लेकिन उन दोनों बाप बेटो का मानना था कि खुशियो को अंधेरो में भी पाया जा सकता है। सिनेमा घरों में फ़िल्म की स्टोरी देखने के बाद दर्शक फ़िल्म से बहुत प्रेरित हुए थे। बाबा फ़िल्म में दर्शको को बाल कलाकार में (आर्यन मेघजी) और बाप के रूप में (दीपक डोबरियाल) की एक्टिंग देखने को मिलेगी। वही दूसरी और फ़िल्म के ट्रैकर को भी दर्शको द्वारा बहुत प्यार दिया जा रहा है। अगर अपने अभी तक ट्रेलर नही देखा है तो आपको एक बार जरूर देखना चाहिए।

बाबा – आधिकारिक ट्रेलर | दीपक डोबरियाल, नंदिता पाटकर, आर्यन, चितरंजन, स्प्रू जे एंड अभिजीत

Marathi Movie: बाबा 11th डे बॉक्स आफिस कलेक्शन

राज गुप्ता के द्वारा डायरेक्ट की गई बाबा (Baba) फ़िल्म बॉक्स आफिस पर अच्छा प्रदशन कर रही है। फ़िल्म को बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त, अशोक सूबेदार और आरती सुभेकर ने प्रोडूसड किया है। चलिये अब फ़िल्म के बॉक्स आफिस कलेक्शन की बात कर लेते है। फ़िल्म ने अपने पहले दिन के भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 80 लाख का कारोबार किया, वही दूसरे दिन फ़िल्म ने 93 लाख का कारोबार किया। तीसरे दिन फ़िल्म ने 1.3 करोड़ का कलेक्शन किया। चौथे दिन फिल्म ने 1.5 करोड़ का कारोबार किया। पाचवे और छठे दिन 2.2 करोड़ का कारोबार किया। सातवे दिन फ़िल्म ने 2.4 करोड़ का कारोबार किया। आठवे दिन फ़िल्म ने सिर्फ और सिर्फ 1 करोड़ का कारोबार किया। नोवे और दसवे दिन फिल्म ने 1.7 करोड़ का कलेक्शन किया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फ़िल्म अपने गियारवे दिन यानी आज 2 से 3 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है। मनोरंजन और आने वाले बाबा (Baba) फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के लिए हमारे साथ बने रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here