Marathi Movie Khari Biscuit Review, Rating, Cast, Budget, Collection: बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Marathi Movie 2019 Khari Biscuit Movie Review & Rating, Khari Biscuit Movie Cast, Khari Biscuit Movie Budget, Khari Biscuit Box Office Prediction Day 1, BOC.

Marathi Movie 2019 Khari Biscuit Movie Review & Rating, Khari Biscuit Movie Cast, Khari Biscuit Movie Budget, Khari Biscuit Box Office Prediction Day 1, BOC

Khari Biscuit Movie Review: मराठी इंडस्ट्री की लेटेस्ट फिल्म खारी बिसकिट (Khari Biscuit), जिसको कल यानी 1 नवंबर को इंडियन बॉक्स ऑफीस (Indian Box Office) पर रिलीज कर दिया जाएगा। खारी बिसकिट (Khari Biscuit) फिल्म को संजय एस जाधव के द्वारा डायरेक्ट किया गया है। आपको बता देते है इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान फिल्म मेकर्स का यह भी कहना था कि दर्शको को इस फिल्म की कहानी काफी पसंद आने वाली है साथ ही उनका कहना था कि कलेक्शन के मामले में फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी छाप छोड़ कर जाएगी। वही फिल्म में आपको काफी सस्पेंस और बच्चों के द्वारा काफी अच्छी एक्टिंग का प्रदर्शन देखने को मिलेगा। आगे हम आपको खारी बिसकिट (Khari Biscuit) फिल्म की सभी जानकारी देंगे जैसे कि- रिव्यु, रेटिंग, कास्ट, बजट, स्क्रीन काउंट और ट्रेलर।

Marathi Movie: Khari Biscuit Review, Rating, Cast, Budget

Khari Biscuit Movie Review & Rating: फिल्म खारी बिसकिट (Khari Biscuit) के पोस्टर्स को देखकर दर्शकों द्वारा अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म इंडियन बॉक्स ऑफिस पर अपनी छाप छोड़ कर जाएगी। फिल्म मैं बच्चो और एक्टिंग का लुक देखकर दर्शकों को फिल्म के प्रति काफी उम्मीदें हैं कि यह फिल्म इंडियन बॉक्स ऑफिस पर हीट हो जाएगी। वही फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स की ओर से काफी अच्छे रिस्पांस के साथ 3.5/5 की आकर्षित रेटिंग भी प्राप्त हुई।

Khari Biscuit Movie Cast: खारी बिसकिट (Khari Biscuit) फ़िल्म की लीड एक्टिंग में आपको मराठी एक्टर्स देखने को मिलेंगे जैसे– वेदाश्री खाडिलकर (Vedashree Khadilkar), आदर्श कदम (Adarsh Kadam), संजय नार्वेकर (Sanjay Narvekar), सुशांत शेलर (Sushant Shelar) और नंदिता पटकर (Nandita Patkar)। सभी एक्टर्स ने इस फिल्म में अपनी एक्टिंग का प्रदर्शन बखूबी से निभाया है और माना जा रहा है कि ये सब अपनी एक्टिंग से फिल्म को इंडियन बॉक्स ऑफीस पर हिट करवा देंगे।

Khari Biscuit Movie Budget: खारी बिसकिट (Khari Biscuit) फिल्म एवरेज बजट में बनने वाली फिल्मों में से एक है जिसको बनाने में लगभग 12 करोड़ का खर्चा आया था और साथ ही फिल्म बनाने के दौरान फिल्म मेकर्स ने प्रोडक्शन कंपनी को 10 करोड़ रुपए दिए थे। जिससे कि फिल्म का कुल बजट 22 करोड़ तक पहुंच गया था।

Khari Biscuit | Vedashree Khadilkar & Adarsh Kadam | Kunal Ganjawala

Marathi movie: Khari Biscuit Box Office Prediction Day 1

Khari Biscuit Box Office Collection: फिल्म की स्क्रीन काउंट की बात करे तो फिल्म को भारत मे 1100 स्क्रीन पर दर्शाया जाएगा। जो कि हर किसी मराठी फ़िल्म के लिए काफी बड़ी बात है। अगर हम फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन के बारे में बात करे तो फिल्म कल अपने पहले दिन के बॉक्स ऑफिस पर 1 करोड़ से अधिक का कलेक्शन कर सकती है। खारी बिसकिट (Khari Biscuit) फिल्म के आने वाले बॉक्स ऑफिस की सभी जानकारी पाने के लिए हमारे साथ बने रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here