Mardaani 2 Box Office Collection Day 2: Review, Rating, & Cast: मर्दानी 2 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Mardaani 2 Box Office Collection Day 2, Rani Mukherji, Vishal Jethwa, Aditya Chopra, Mardaani 2 Movie Review, Mardaani 2 Public review, Mardaani 2 Full Movie, Yrf New Release.

Mardaani 2 Box Office Collection Day 2, Rani Mukherji, Vishal Jethwa, Aditya Chopra, Mardaani 2 Movie Review, Mardaani 2 Public review, Mardaani 2 Full Movie, Yrf New Release

Mardaani 2 Box Office Collection Day 2: आज हम बात करने वाले है, इस हफ्ते रिलीज़ हुई फिल्म मर्दानी 2 (Mardaani 2) के 2 दिन के टोटल बॉक्स ऑफिस के बारे में, साथ ही हम जानने वाले है फिल्म के वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में और फिल्म का बजट कितना है। साथ ही आपको बताने वाले है की फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर हिट होने के लिए कितन कलेक्शन करना होगा ? तो चलिए शुरू करते है ओर जानते है की आज फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन करने वाली है।

Mardaani 2 Movie Review, Rating, Budget, & Cast

जैसा की आप सभी जानते है मर्दानी 2 मर्दानी फिल्म का दूसरा भाग है। पहले भाग को बहुत पसंद किया गया था। इसी सफलता के बाद मर्दानी का दूसरा भाग बनाया गया। फिल्म के पहला भाग ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था। पहले भाग में हमे रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) देखने को मिली थी, और मर्दानी 2 फिल्म में भी हमे रानी मुखर्जी देखने को मिल रही है। रानी फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रही है।रानी फिल्म में शिवानी शिवाजी रॉय का किरदार निभा रही है, जो एक पुलिस वाली है। इसके अलावा फिल्म में आपको इसके अलावा फिल्म में आपको विशाल जेठवा (Vishal Jethwa), विक्रम सिंह चौहान (Vikram Singh Chauhan), श्रुति बापना (Shruti Bapna), राजेश शर्मा (Rajesh Sharma), दीपिका अमीन (Deepika Amin) और एसएचओ विनय जायसवाल के रूप में विशाल सुदर्शन (Vishal Sudarshanwar as SHO Vinay Jaiswal) देखने को मिलेगा।

आपकी जानकरी के लिए बता दे की मर्दानी 2 फिल्म एक क्राइम और एक्शन थ्रिलर फिल्म है। जिसे गोपी पुत्रन (Gopi Puthran) ने डायरेक्ट किया है। इसके अलावा फिल्म को आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) ने प्रोडूस किया है। बता दे की जब से फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर रिलीज़ किया गया था, तब से ले कर अभी तक फिल्म का बज्ज लोगो के बिच बना हुआ है। वही फिल्म की एडवांस्ड बुकिंग बहुत अच्छी हुई थी। लेकिन मर्दानी 2 फिल्म के साथ बॉक्स ऑफिस पर कई अन्य फिल्मे रिलीज़ हुई है, जिसके चलते फील्म को 1800 स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया गया है।

क्रटिक्स और दर्शको का यह कहना है की यह फिल्म इस साल की सबसे अच्छी फिल्मो में से एक है, कुछ का यह भी कहना है की रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) अपनी एक्टिंग के इस साल के बैस्ट एक्टिंग अवॉर्ड देना चाइये। इस से अनुमान लगाया जा सकता है, फिल्म लोगो की कितनी पसंद आ रही है।

Mardaani 2 | Official Trailer | Rani Mukerji | In Cinemas Now

Mardaani 2 Box Office Collection Day 2

Mardaani 2 Box Office Collection: पहले दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद से अच्छा कलेक्शन किया है, बता दे की फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस से 4 करोड़ 10 लाख का शानदार कलेक्शन किया था। वही फिल्म के पहले दिन के वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करे तो फिल्म ने पहले दिन वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस से लगभग 5 करोड़ का कलेक्शन कर लिया था। फिल्म पहले दिन के मुकाबले दूसरे दिन अच्छा कलेक्शन करने वाली है ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है। ऐसा इस लिए फिल्म को बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली है यही कारण है की आज फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन करने वाली है। अभी तक मिले आकड़ो मुताबिक फिल्म दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 7 से 8 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है। मनोरंजन और मर्दानी 2 के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के लिए हमारे साथ बने रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here