Men In Black: International 4th Day Box Office Collection : भारत फ़िल्म को दे सकती है टककर

Men In Black: International Box Office Collection: हॉलीवुड एक्टर क्रिश हेम्सवर्थ और टेसा थॉम्पसन की फ़िल्म मेन इन ब्लैक: इंटरनेशनल (MIB) भारतीय बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक प्रदर्शन कर रही है। फिल्म को अच्छा खासी प्रतिक्रिया मिल रही है। लोगों को फिल्म पसंद आ रही है। यह फिल्म भी पहली वाली फिल्मों की तरह भारतीय बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। आपको बता दें कि रविवार को इंग्लैंड में चल रहे आईसीसी वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के मैच होने के बावजूद फिल्म ने अपने शुरुआती सप्ताहांत में अच्छी कमाई करने में सफल रही।

मेन इन ब्लैक: इंटरनेशनल (MIB) फिल्म एक अमेरिकन साइंस फिक्शन और एक्शन, कॉमेडी फिल्म हैं। फिल्म के निर्देशक एफ गैरी ग्रे है, और फ़िल्म को आर्ट मार्कुम और होलोवे द्वारा लिखा गया है। फिल्म में क्रिस हेम्सवर्थ, टेसा थॉम्पसन, कुमैल नानजियानी, रेबेका फर्ग्यूसन, रैफ स्पैल, लॉरेंट और लैरी बुर्जुआ और लियाम नीसन ने मुख्य भूमिका निभाई है। फिल्म को न्यूयॉर्क में 11 जून रिलीज किया गया था, और 14 जून को यूनाइटेड स्टेट में, भारत में इस फिल्म को 14 जून को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलगु भाषा मे रिलीज़ किया गया था। फिल्म की कुल लंबाई 115 मिनट कि है।  फिल्म को बनाने में कुल लागत 110 मिलियन डॉलर की आई हैं। मेन इन ब्लैक: इंटरनेशनल (MIB) फ़िल्म का शानदार ट्रेलर हिन्दी में दिया गया एक बार जरूर देखें।

फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर अपने शुरुआती हफ्ते में 10 करोड़ से अधिक का कारोबार कर लिया है। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रिपोर्ट के मुताबिक फ़िल्म ने भारतीये बॉक्स ऑफिस पर 3.40 करोड़ रुपये का कारोबार किया। इसी के साथ फ़िल्म ने शनिवार को 4.20 करोड़ रुपये का कारोबार किया ओर रविवार को 3.30 करोड़ रुपए का कारोबार किया। आपको बता दे कि फ़िल्म की अभी तक कि कुल कमाई 10.90 करोड़ रुपये हो चुकी हैं। उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म सलमान खान की बॉस फिल्म से बेहतरीन कमाई कर सकती है। मनोरंजन और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के लिए हमारे साथ बने रहे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here