MI vs DC | DC vs MI Dream11 Prediction | जानिए आज का मैच क्यों जीत रही है दिल्ली कैपिटल.

MI vs DC: क्या हो सकते है दोनों टीम के प्लेयर 11 और किस की जीत है पक्की जानिए?

MI vs DC

MI vs DC– आईपीएल 2021 का 13 वा मुकाबला दिल्ली और मुंबई के बिच खेला जायेगा. मुंबई टीम की नजर इस बार अपनी लगातार तीसरी बार की जीत पर होगी. MI vs DC अब तक इस सीजन में मुंबई की बल्लेबाज़ी बहुत ख़राब रही है. मुंबई अब तक इस सीजन में कोई भी बड़ा स्कोर नहीं बना पाई है. दिल्ली की टीम पिछले मैच में जीत हासिल करने में सफल रही थी. शिखर धवन की तूफानी पारी की बदोलत दिल्ली ने एक एतिहासिक जीत दर्ज की थी. दिल्ली के आज की प्लेयिंग 11 हो सकती है.

संभावित एकादश:

शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, स्टीव स्मिथ, मार्कस स्टोइनिस, ऋषभ पंत, ललित यादव, रविचंद्रन अश्विन, कागिसो रबाडा, एनरिच नोर्त्जे, आवेश खान, अमित मिश्रा
मुंबई इंडियंस:

संभावित एकादश:

रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डी कॉक, सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, हार्दिक पंड्या, कीरोन पोलार्ड, क्रुणाल पंड्या, एडम मिल्ने, जसप्रीत बुमराह, राहुल चाहर, ट्रेंट बोल्ट.

MI vs DC
CrowdWisdom

गेंदबाजी में रबाडा के हाथों में कमान रहेगी. इस मैच में एनरिच नॉर्खिया को प्लेइंग 11 में शामिल किया जा सकता है. लुकमान मेरीवाला को भी टीम एक और मौका दे सकती है. वहीं रविचंद्रन अश्विन से टीम को इस मैच में ज्यादा से ज्यादा विकेट की उम्मीद होगी. दोनों ही टीम के बिच आईपीएल में अब तक टक्कर के मैच हुए है. साल 2020 से पहले दोनों टीमें जीत-हार के अंतर में 12-12 की बराबरी पर थीं. लेकिन मुंबई की टीम ने पिछले सीजन उसे चारों मैचों में चारों खाने चित कर जीत-हार का यह रिकॉर्ड 16-12 कर दिया. अब दिल्ली की टीम एक बार फिर इस रिकॉर्ड में सुधार करने को बेकरार होगी.

टॉस: इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें मैच का टॉस शाम 7 बजे होगा.

मैच टाइम: शाम 7.30 बजे

स्थान: एम. ए. चिदंबरम स्टेडियम, चेन्नई

मेरी ड्रीम11 टीम (My Dream11 Team Prediction, DC vs MI)

विकेटकीपर: क्विंटन डिकॉक, रिषभ पंत (VC)

बल्‍लेबाज: शिखर धवन (C), पृथ्वी शॉ, रोहित शर्मा, सूर्य कुमार यादव

ऑलराउंडर: क्रिस वॉक्स

गेंदबाज: ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह, राहुल चाहर, आवेश खान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here