MI vs SRH | MI vs SRH dream 11 prediction | जान लीजिये कही आज का मैच भी ना हो जाये रद्द.

MI vs SRH dream 11 prediction: आज के मैच पर भी लटकी है तलवार.

MI vs SRH dream 11 prediction
India TV

MI vs SRH dream 11 prediction– आईपीएल के इस सीजन में आज का मुकाबला MI vs SRH के बिच होने वाला है. बता दे के कोरोना वायरस के चक्कर में आज के मुकाबले पर भी तलवार लटकी हुई है. कल होने वाला मुकाबला RCB vs KKR के बिच होने वाला था. जो की कोरोना महामारी के चलते रद्द हो गया था. ऐसे में आज के मुकाबले पर भी तलवार लटकी हुई है. दरअसल क्रिकबज के अनुसार 1 मई को चेन्नई और मुंबई इंडियंस का मैच दिल्ली में खेला गया था. सीएसके के बॉलिंग कोच लक्ष्मीपति बालाजी मुंबई इंडियंस के सदस्यों से मिले थे.

ऐसे में प्रोटोकॉल के तहत मुंबई के खिलाड़ियों का भी टेस्ट होगा और नियमों के अनुसार सभी की दो रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद ही वे मैच खेल सकेंगे. हालांकि बीसीसीआई ने इस पर कोई निर्णय नहीं लिया है. MI vs SRH के सात मैच हो चुक्के है. और अब आठ वा मुकाबला खेलने के लिए ग्राउंड पर उतरेगी. मुंबई जहां चार मुकाबले जीतकर 8 अंकों के साथ प्वाइंट्स टेबल में चौथे स्थान पर है वहीं हैदराबाद को सिर्फ एक ही जीत नसीब हो सकी है. सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच IPL 2021 का 31वां मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में होगा.

MI vs SRH dream 11 prediction
ZEE NEWS

मुंबई ने अपने पिछले मैच में कीरोन पोलार्ड की तूफानी पारी की बदौलत फॉर्म में चल रहे चेन्नई सुपरकिंग्स को चार विकेट से हराया. पोलार्ड ने 34 गेंद में नाबाद 87 रन की मैच विजेता पारी खेली थी. वही पिछले मैच में हेदराबाद को एक और हार का सामना करना पड़ा था.

आइये हम आपको बताते है, टीमें इस प्रकार हैं :  

मुंबई इंडियंस: रोहित शर्मा (कप्तान), एडम मिल्ने, आदित्य तारे, अनमोलप्रीत सिंह, अनुकुल रॉय, अर्जुन तेंदुलकर, क्रिस लिन, धवल कुलकर्णी, हार्दिक पंड्या, इशान किशन, जेम्स नीशाम, जसप्रीत बुमराह, जयंत यादव, कीरोन पोलार्ड, क्रुणाल पंड्या, मार्को जेनसन, मोहसिन खान, नाथन कूल्टर नाइल, पीयूष चावला, क्विंटन डि कॉक, राहुल चाहर, सौरभ तिवारी, सूर्यकुमार यादव, ट्रेंट बोल्ट और युद्धवीर सिंह.

MI vs SRH dream 11 prediction
India TV

सनराइजर्स हैदराबाद : केन विलियम्सन (कप्तान), डेविड वॉर्नर, जॉनी बेयरस्टो, मनीष पांडेय, श्रीवत्स गोस्वामी, रिद्धिमान साहा, प्रियम गर्ग, विजय शंकर, अभिषेक शर्मा, अब्दुल समद, विराट सिंह, जेसन होल्डर, मोहम्मद नबी, राशिद खान, शाहबाज नदीम, भुवनेश्वर कुमार, संदीप शर्मा, खलील अहमद, सिद्धार्थ कौल, बासिल थम्पी, जगदीश सुचित, केदार जाधव और मुजीब उर रहमान.

हेदराबाद प्रबंधन ने टूर्नामेंट के बीच में बड़ा फैसला लिया और डेविड वॉर्नर को कप्‍तानी से हटा दिया. सनराइजर्स हैदराबाद का नया कप्‍तान केन विलियमसन को बनाया गया. इसके बाद एक और हैरानीभरा फैसला लिया गया. रविवार को राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ मैच में डेविड वॉर्नर को हैदराबाद की प्‍लेइंग 11 से बाहर कर दिया गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here