Mission Mangal Trailer: Review & Poster अक्षय कुमार ने क्यों किया इस फिल्म काम ?

Check Out Mission Mangal Official Trailer, Mission Mangal Movie Review & Poster, Mission Mangal Movie cast, फ़िल्म मिशन मंगल को 15 अगस्त पर रिलीज़ किया जाएंगे
Image Source: Times of India

Mission Mangal Official Trailer: आखिकार सुपर स्टार अक्षय कुमार के फैंस के लिए एक खुश ख़बरी है। जो की है सुपर स्टार अक्षय कुमार की इस साल की बहतरीन फिल्मो में से एक Mission Mangal से जुड़ी हुई। ट्रेलर के बारे में आपको बताने से हम आपका हमारी साइड पर आने का शुक्रियादा करते है। कुछ ही दिनों पहले इस साल की बहतरीन फिल्मो में से एक Mission Mangal का ट्रीजर सोशल मिडिया पर शेयर किया गया था। जिसे दर्शको की और से भेहद प्यार मिला था, और देखते ही देखते मिशन मंगल के ट्रीजर को यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर 4 करोड़ से अधिक व्यू मिल चुके थे, जो की फिल्म के लिए बहुत अच्छी खबर है।

Mission Mangal Movie Review

Mission Mangal फिल्म में अक्षय कुमार लुक काफी यंग लग रहा है, वह फिल्म में बहुत अच्छे दिखने वाले है। ट्रीजर में देखा जा सकता है की अक्षय कितने सूंदर दिखाई दे रहे है। फिल्म में आपको अक्षय कुमार के अलावा विदया बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू और निथ्या मेनन आदि दिखाई देंगे। बता दे की आपको यह फिल्म भारत के Mission Manga पर बनाई गई है। फिल्म का ट्रीजर और फर्स्ट लुक ने सोशल मिडिया बहुत सुर्खिया बटोरी है। आपको बता दे की फिल्म के ट्रेलर को 18 जुलाई को रिलीज़ किया जायेगा।

Mission Mangal | Official Teaser | Akshay | Vidya | Sonakshi | Taapsee Pannu

अक्षय कुमार की फ़िल्म मिशन मंगल 15 अगस्त पर रिलीज़ हो रही है। एक अलग विषय पर बनी इस फ़िल्म को लेकर अक्षय काफ़ी उत्साहित हैं और इसके प्रमोशन में जुटे हुए हैं। अक्षय ने फ़िल्म का नया पोस्टर साझा करते हुए जानकारी दी है कि इसका ट्रेलर 18 जुलाई को रिलीज़ किया जाएगा। अक्षय ने मिशन मंगल का पोस्टर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। पोस्टर में साफ देखा जा सकता है की पोस्टर में पूरी फिल्म कास्ट है। मिशन मंगल को जगन शक्ति ने डायरेक्ट किया है। अक्षय ने कहा था कि वो चाहते थे कि उनकी बेटी और उसकी उम्र के बच्चे देश के इस एचीवमेंट से वाकिफ़ हों, ताकि उन्हें प्रेरणा मिले। Mission Manga से जुड़ी ताज़ा रिपोर्ट्स के लिए हमारे साथ बने रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here